बिजली का बिल देखकर Bollywood Stars के उड़े होश, थमाया भारी भरकम Bill, Tweet कर सितारों ने जाहिर किया गुस्सा

By: Sunita Adhikari
| Published: 29 Jun 2020, 11:36 AM IST
बिजली का बिल देखकर Bollywood Stars के उड़े होश, थमाया भारी भरकम Bill, Tweet कर सितारों ने जाहिर किया गुस्सा
Taapsee Pannu Electricity Bill

  • इस बार Taapsee Pannu का बिजली का बिल (Taapsee Pannu Electricity Bill) 35 हजार 890 रुपए आया है। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर स्क्रीन शॉट शेयर किया है और अपना गुस्सा जाहिर किया है।

नई दिल्ली: अगर आपका बिजली का बिल (Electricity Bill) ज्यादा आ जाए तो कितना गुस्सा आता है और सोचिए अगर आपका बिल 36 हजार रुपए आ जाए तो कैसा रिएक्शन होगा। शायद आप गुस्से से लाल हो जाएं और बिजली विभाग को इसकी शिकायत करें। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ। जी हां, इस बार उनका बिजली का बिल (Taapsee Pannu Electricity Bill) 35 हजार 890 रुपए आया है। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर स्क्रीन शॉट शेयर किया है और अपना गुस्सा जाहिर किया है।

तापसी पन्नू ने एक साथ तीन स्क्रीन शॉट शेयर किए हैं। जिसमें एक पर बिल लिखा है 35 हजार 890, दूसरे बिल पर है 3 हज़ार 850 और तीसरे बिल पर है 4 हजार 390। इसके साथ उन्होंने ट्वीट (Taapsee Pannu Tweet) कर लिखा है, 'लॉकडाउन को तीन महीने ही हुए हैं, और मुझे हैरानी है कि पिछले एक महीन में मैंने ऐसे कौन से नए उपकरण का इस्तेमाल किया है या मैं खरीदकर लाई हूं जो मेरा बिजली का बिल इतना बढ़ा हुआ आया है। अडानी इलेक्ट्रिक ग्रुप, आप किस तरह से हमसे बिजली का बिल चार्ज कर रहे हैं?'

इसके बाद तापसी ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उस अपार्टमेंट का भी बिल आया है जहां कोई रहता ही नहीं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'और ये उस अपार्टमेंट का बिल है जहां कोई रहता ही नहीं है। यहां हफ्ते में सिर्फ एक बार जाया जाता है वो भी सिर्फ साफ-सफाई के लिए। अडानी इलेक्ट्रिक ग्रुप, लेकिन अब मुझे चिंता हो रही है कि शायद कोई इस अपार्टमेंट का इस्तेमाल कर रहा है, वो भी हमे बिना बताए। और आपने हमें इस सच्चाई का पता लगवाया है।' इसके बाद तापसी के ट्वीट के बाद कंपनी ने तुरंत उन्हें मैसेज करते हुए उनकी बिल की नई डिटेल्स भेज दीं। उसका भी स्क्रीनशॉट एक्ट्रेस न इंस्टा पर शेयर किया है।

लेकिन बॉलीवुड से केवल तापसी पन्नू ही नहीं बल्कि बाकी एक्टर्स भी बिजली के बिल को लेकर परेशान हैं। एक्टर वीर दास ने भी एक ट्वीट के जरिए बढ़े बिल की बात कही है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कोई और भी ऐसा है जिसके बिजली का बिल पहले से तीन गुना ज्यादा आ रहा है।'

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने भी अचानक से बढ़े बिजली बिल पर ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रिय अदानी इलेक्ट्रिसिटी मुझे 9 मई को 5510 रुपये का बिजली बिल मिला था, जबकि जून में मुझे मई और जून, दोनों का मिलाकर 29,700 रुपये बिजली बिल मिला. इसमें आप लोगों ने मई महीने के लिए करीब 18080 रुपये चार्ज किये हैं. लेकिन 5510 रुपये 18080 रुपये कैसे बन सकते हैं?"

Show More