scriptकोरोना के बाद टिड्डियों के आतंक पर तनुश्री दत्ता का आया रिएक्शन | Tanushree dutta is upset with 2020 says coronavirus and locust attack | Patrika News

कोरोना के बाद टिड्डियों के आतंक पर तनुश्री दत्ता का आया रिएक्शन

locationमुंबईPublished: May 31, 2020 05:17:44 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

कोरोना के बाद टिड्डियों के आतंक पर तनुश्री दत्ता का आया रिएक्शन

Tanushree Dutta

Tanushree Dutta

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने देश में पहले कोरोना संकट फिर टिड्डियों फैले आतंक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है “साल 2020 मेरे लिए गोल्डन इयर होने वाला था, लेकिन पहले कोरोना वायरस ओर अब टिड्डियां सारा शो अपने नाम किए चली जा रही है।
उन्होंने लिखा टिड्डियों का हमला जैसे पहले फ्लेग फैला करता था, उन किसानों को क्या सजा देना जो पहले से ही अपनी जिंदगी में काफी कुछ बर्दाश्त कर रहे हैं ।एक्ट्रेस ने लिखा 2020 में और क्या देखना बाकी रह गया है। जोंबीज, एलियंस या प्रलय। मुझे वापस लौटने की जरूरत है, इसी के साथ उन्होंने वीडियो शेयर किया जिसमें वे 2020 के बारे में बात करती नजर आ रही है। उनके मुताबिक यह साल सिर्फ भारत के लिए नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए सबसे बुरा साल रहा है।
आपको बता दें कि वर्ष 2020 का सभी को बेसब्री से इंतजार रहा होगा। लेकिन किसी को यह नहीं पता था कि यह साल दुनिया पर कैसे-कैसे कहर बरसाने वाला है। साल की शुरुआत हुई तो कोरोना वायरस और अब देश में टिड्डियों का हमला। देश में लगातार आ रही आपदाओं पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी रिएक्शन दे चुके हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने भी प्रतिक्रिया दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो