scriptतनुश्री- नाना विवाद: क्या सच में गाना शूट करते वक्त ‘ड्रग्स’ ले रही थी तनुश्री? राखी ने किया बड़ा खुलासा | tanushree dutta nana patekar controversy rakhi sawant durgs new update | Patrika News

तनुश्री- नाना विवाद: क्या सच में गाना शूट करते वक्त ‘ड्रग्स’ ले रही थी तनुश्री? राखी ने किया बड़ा खुलासा

locationमुंबईPublished: Sep 30, 2018 12:21:48 pm

Submitted by:

Riya Jain

तनुश्री- नाना विवाद पर फेमस आइटम डांसर राखी सावंत का बयान सामने आया है। जी हां, और उनके बयान ने पूरे मुद्दे को एक नई दिशा दे दी है।

tanushree dutta nana patekar controversy rakhi sawant durgs new update

tanushree dutta nana patekar controversy rakhi sawant durgs new update

बॅालीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद को लेकर लगातार नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। अब तक इस कॅान्ट्रोवर्सी पर लगभग पूरा बॅालीवुड बोल चुका है। कई एक्ट्रेसेस तनुश्री के फेवर में आ खड़ी हुई हैं। वहीं हाल में नाना पाटेकर ने भी इस मुद्दे पर प्रेस कॅान्फ्रेंस रखने का ऐलान कर किया है। बता दें अब इसपर फेमस आइटम डांसर राखी सावंत का बयान सामने आया है। जी हां, और उनके बयान ने पूरे मुद्दे को एक नई दिशा दे दी है।

tanushree
बता दें तनुश्री दत्ता फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के जिस गाने पर पहले डांस करने वाली थी, उसपर बाद में राखी ने डांस किया था। इसी के चलते राखी ने हाल में शूटिंग के दौरान का पूरा किस्सा अपनी नजरों से बयां किया। राखी ने खुलासा किया है कि जिस वक्त तनुश्री इस गाने की शूटिंग कर रही थीं वो उस वक्त हाई ड्रग्स डोज पर थीं और इसीलिए वो इस गाने की शूटिंग नहीं कर पाई थीं।
View this post on Instagram

Rakhi about Tanushree Dutta & Media . . . #instabolly #bollywood

A post shared by Bollywood Entertainment💎 (@lnstabolly) on

इस पूरी घटना के बारे में बताते हुए राखी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया। उन्होंने कहा, ‘हां मुझे पता था कि तनुश्री उस गाने में थी। मैं उस दिन घर में बैठी थी, तभी मास्‍टर जी (गणेश आचार्य) का फोन आया कि राखी तुरंत सेट पर आ जा, तुझे गाना करना है। मैंने उनसे पूछा कि गाना भेजो बताओ क्या करना है, तो उन्‍होंने कहा ‘बस तू आजा, तुझे क्‍या करना है, मैं गाना कर रहा हूं न’ इसके बाद राखी ने बताया कि मैंने तुरंत ही फिर कॉस्टूयम के बारे में पूछा तो मास्टर जी ने कहा कि बस आजा सब कुछ हो जाएगा। इतना ही नहीं राखी ने बताया कि गणेश आचार्य के फोन के बाद उनके पास नाना पाटेकर का भी फोन आया था और उन्होंने भी यही बात दोहराई थी कि सेट पर जल्दी आ जाओ।
राखी ने इसके बाद बताया कि जब वो सेट पर पहुंची तो वहां की हालत देखकर उनके होश उड़ गए। उन्हें समझ में नहीं आया कि माजरा क्या है और सिर्फ यही पता लगा कि कुछ तो बहुत बड़ी गड़बड़ हुई है क्योंकि वहां मेकअप वैन थी और काफी लोग थे, मीडिया थी, वहां काफी कुछ तोड़फोड़ हुई थी।
rakhi

राखी सावंत ने जब गणेश आचार्य से पूछा तो उन्होंने बताया, ‘ये गाना तनुश्री का था और हमने थोड़ा शूट भी किया था लेकिन अब वो कोऑपरेट नहीं कर रही है।’फिर मैंने सोचा कि मैं कॉल करती हूं लेकिन उन्होंने मेरा फोन भी नहीं उठाया।’ इसके बाद राखी ने कहा, ‘उस वक्त डेजी शाह मास्टर जी की एसिस्टेंट थी और उसने सारी बात बताई कि वो खुद तनुश्री को बुलाने 10 बार गईं थी लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद मेकअप आर्टिस्ट ने बताया कि मैडम अंदर 3-4 घंटे से बेहोश हैं, मैंने पूछा क्यों तो वो बोला कि वो ड्रग्स लेकर बेहोश है।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो