scriptतारा सुतारिया का खुलासा, इसलिए ठुकराई शाहिद की फिल्म, वजह जान चौंक जाएंगे | tara sutaria why turned down shahid kapoor film kabir singh | Patrika News
बॉलीवुड

तारा सुतारिया का खुलासा, इसलिए ठुकराई शाहिद की फिल्म, वजह जान चौंक जाएंगे

बता दें कि तारा सुतारिया ने यह पहली फिल्म नहीं ठुकराई है। उन्होंने इससे पहले फिल्म ….

मुंबईMay 06, 2019 / 08:13 pm

Shaitan Prajapat

तारा सुतारिया ने कंगना रनौत की करी तारीफ, भड़क गए करण जौहर...ऐसे लगाई डांट!

तारा सुतारिया ने कंगना रनौत की करी तारीफ, भड़क गए करण जौहर…ऐसे लगाई डांट!

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही अभिनेत्री तारा सुतारिया इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे नजर आएंगी। सुतारिया को इसी के साथ एक और फिल्म का ऑफर मिला है। लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। आइए जानते है तारा ने कौनसी फिल्म करने से मना किया।

 

tara sutaria

तारा को इस फिल्म के अलावा ‘कबीर सिंह’ भी ऑफर की गई थी। यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है और इसमें शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अब कियारा अडवाणी हैं। तारा ने इस बारे में बताया कि जिस समय उन्हें ‘कबीर सिंह’ का ऑफर आया था तब ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की शूटिंग का काफी हिस्सा बाकी था और इसीलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए इंकार कर दिया था।

tara sutaria

बता दें कि तारा ने यह पहली फिल्म नहीं ठुकराई है। उन्होंने इससे पहले फिल्म ‘अलादीन’ की ट्रेनिंग को भी बीच में छोड़ दिया था और ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की शूटिंग के लिए इंडिया वापस आ गई थीं। तारा ‘मरजावां’ और ‘RX 100’ फिल्म के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ अहान शेट्टी नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / तारा सुतारिया का खुलासा, इसलिए ठुकराई शाहिद की फिल्म, वजह जान चौंक जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो