Sushant Singh Rajput : एंबुलेंस ड्राइवर बोले, अब तो हमारे सुसाइड करने की आ गई है नौबत

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 30 Aug 2020, 02:57 PM IST
Sushant Singh Rajput : एंबुलेंस ड्राइवर बोले, अब तो हमारे सुसाइड करने की आ गई है नौबत
Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (death of Bollywood actor Sushant Singh Rajput) की मौत को ढाई महीने से ज्यादा हो चुका है और हर दिन इस मामले को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इन खुलासों के बावजूद हर दिन कुछ नया मोड़ और नए एंगल्स भी सामने आ रहे हैं। इस मामले में एंबुलेंस ड्राइव (ambulance driver) ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उनके बयान अब उनके लिए ही परेशान का कारण बना हुआ है

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (death of Bollywood actor Sushant Singh Rajput) की मौत को ढाई महीने से ज्यादा हो चुका है और हर दिन इस मामले को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इन खुलासों के बावजूद हर दिन कुछ नया मोड़ और नए एंगल्स भी सामने आ रहे हैं। इस मामले में एंबुलेंस ड्राइव (ambulance driver) ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उनके बयान अब उनके लिए ही परेशान का कारण बना हुआ है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी परेशानी के बारे में बताया। सुशांत केस को लेकर एंबुलेंस को-ऑर्ड‍िनेटर और ड्राइवर विशाल (Ambulance co-ordinator and driver Vishal) ने कहा कि उन्हें लोग अब परेशान कर रहे हैं। उनको धमकियां देते हुए कह रहे है कि वे सुशांत के मर्डर में मिले हुए हैं।

Sushant Singh Rajput

अब तो हमारे सुसाइड करने की नौबत आ गई है
एंबुलेंस को-ऑर्ड‍िनेटर और ड्राइवर विशाल ने यह भी कहा क‍ि अब तो हमारे सुसाइड करने की नौबत आ गई है, लोग गाल‍ियां दे रहे हैं। यह राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है, हम लोगों की मदद करते आए हैं, लेक‍िन अब डर लगता है क‍ि किसी की मदद करें भी या नहीं। विशाल ने बताया कि उनकी टीम ही एंबुलेंस के साथ सुशांत की बॉडी लेने गई थी। एंबुलेंस ड्राइवर विशाल ने ये भी बताया कि एक इंटरव्यू में किसी ने कहा कि उन्होंने (इंटरव्यू देने वाला) सुशांत की बॉडी को एंबुलेंस के अंदर रखा था, इस बारे में उन्हें कुछ नहीं पता। विशाल ने अपनी तरफ से बात साफ करते हुए कहा कि वे और उनकी टीम का कोई भी आदमी सुशांत केस का हिस्सा नहीं हैं।

sushant singh rajput

तीसरे भी दिन रिया से सीबीआई ने शुरू की पूछताछ
सुशांत सिंह मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए रविवार को लगातार तीसरे दिन केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने तलब किया। सुशांत की लिव इन पार्टनर रिया पर सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है। सूत्रों के अनुसार रिया के भाई शोविक को भी लगातार चौथे दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया था। रिया और उनका भाई सांताक्रूज के कलीना में स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह करीब साढ़े दस बजे पहुंचे। जांच दल यहीं ठहरा हुआ है। रिया मुंबई पुलिस के वाहन की सुरक्षा में उनकी कार गेस्ट हाउस पहुंचीं। सुशांत के मैनेजर सैमुएल मिरांडा और घरेलू सहायक केशव भी सुबह गेस्ट हाउस पहुंचे। सीबीआई की टीम ने शुक्रवार को रिया से 10 घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी। इसके बाद रिया पुलिस के सुरक्षा घेरे में अपने घर पहुंची थीं क्योंकि वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे। सीबीआई की टीम ने सुशांत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइए नीरज सिंह और अकाउंटेंट रजत मेवाती से भी शनिवार को पूछताछ की थी।

Sushant Singh Rajput
Show More