scriptकुछ तरस रही है काम को, लेकिन इन अभिनेत्रियों के पास लगी है फिल्मों की लाइन, आराम करने का भी समय नहीं | There 5 Bollywood BUSIEST Actresses | Patrika News
बॉलीवुड

कुछ तरस रही है काम को, लेकिन इन अभिनेत्रियों के पास लगी है फिल्मों की लाइन, आराम करने का भी समय नहीं

इन कलाकारों को एक के बाद एक नया प्रोजेक्ट मिल रहा है। कुछ स्टार तो ऐसे है जो एक साथ दो से तीन…..

मुंबईMay 16, 2019 / 04:52 pm

Shaitan Prajapat

Bollywood BUSIEST Actresses

Bollywood BUSIEST Actresses

बॉलीवुड में इन दिनों एक के बार एक नए स्टार की एंट्री हो रही है। इंडस्टी में कुछ कलाकार ऐसे है जो काम के लिए तरस रहे है। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी है जिसके पास काम की कोई कमी नहीं है। इन कलाकारों को एक के बाद एक नया प्रोजेक्ट मिल रहा है। कुछ स्टार तो ऐसे है जो एक साथ दो से तीन फिल्मों की शूटिंग साथ कर रहे हैंं। आइए जानते वो कौन—कौन सी एक्ट्रेसेस है जिनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं।

 

Alia Bhatt

आलिया भट्ट
पिछले दिनों रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘कलंक’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद भी आलिया के पास फिल्मों की कमी नहीं है। बात करें आलिया की आने वाली फिल्मों के बारे में तो एक्ट्रेस के पास आने वाले समय कई बड़ी फिल्में हैं, जिनमें ‘तख्त’, ‘सड़क 2’, ‘इंशाल्लाह’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Katrina Kaif

कैटरीना कैफ
बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ पिछले साल आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थी। इस साल की बात बारे में तो वह अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके अलासा सलमान खान और दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिका में है। इसके अलावा कैट रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। खबरों के अनुसार ‘टाइगर 3’ में भी वह सलमान के साथ अपनी जोड़ी जमा सकती है।

Kangana Ranaut

कंगना रनौत
कंगना रनौत ने ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ साल की पहली हिट फिल्म दी है। वह जल्द ही फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में राजकुमार राव साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा अश्विनी अय्यर की पंगा में भी अभिनय करती नजर आएगी। इसके साथ ही कंगना ने अनुराग बसु की ‘जयललिता’ की बायोपिक भी साइन की है।

 

sara ali

सारा अली खान
पिछले साल बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सारा अली खान वर्तमान में इम्तियाज अली की अनाम रोमांटिक ड्रामा फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह डेविड धवन की ‘कुली नंबर 1’ के रिमेक में वरुण धवन के साथ रोमांस करती दिखेंगी।

Jahnvi Kapoor

जाह्नवी कपूर
फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जाह्नवी कपूर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रुह अफजा’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ उनकी दोहरी भूमिका है। जाह्नवी इन दिनों भारत की पहली महिला लड़ाकू पायलट ‘गुंजन सक्सेना’ की बायोपिक की शूटिंग में बिजी है। इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / कुछ तरस रही है काम को, लेकिन इन अभिनेत्रियों के पास लगी है फिल्मों की लाइन, आराम करने का भी समय नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो