scriptकंगना रनौत से लेकर बिपाशा-श्रीदेवी तक, ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने के बाद खूबसूरत दिखीं ये अभिनेत्रियां | These bollywood actresses who have done breast enlargement surgery | Patrika News

कंगना रनौत से लेकर बिपाशा-श्रीदेवी तक, ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने के बाद खूबसूरत दिखीं ये अभिनेत्रियां

locationनई दिल्लीPublished: Jul 12, 2021 01:51:26 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड की वो अदाकाराएं जिन्होंने खूबसूरत और हसीन दिखने के लिए करा चुकी हैं ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी, धड़काया फैंस का दिल

Actresses Who Got Breast Implants

Actresses Who Got Breast Implants

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के लिए कई तरह के उपाय करती हैं। मेकअप से लेकर बॉडी को हमेशा जंवा बनाए रखने के लिए वो फेस सर्जरी तक, कराने में पीछे नही रही हैं। लेकिन इसके अलावा उन्होंने कुछ ऐसे भी बदलाव कराए है जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी…। आपको यह जानकर हैरानी होगी की बॉलीवुड में कुछ अदाकाराएं ऐसी भी है जिन्होंने खूबसूरत और हसीन दिखने के लिए ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी कराने के बाद अपने आप में बदलाव किया है। आज हम ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस की बात करेंगे, जिन्होंने सेक्सी फिगर के लिए इम्प्लांट करवाया हैं।

यह भी पढ़ें
-

Neha Kakkar से Deepika Padukone तक, इन हसीनाओं ने शादी के लाल जोड़े को पहन लूटा फैंस का दिल

kangana_pics.jpg
कंगना रनौत

फिल्मों के शुरूआती समय में कंगना का लुक काफी साधारण था। साल 2005 में गैंगस्टर फिल्म से डेब्यू करने वालीं कंगना रनौत ने कई फिल्म के हिट होने के बाद अपने आप में बदलाव किया। इपने लुक को और खूबूसरत बनाने के लिए उन्होंने फिल्म रास्कल्स से पहले ब्रेस्ट एनलार्ज करवाए थे। और इसी फिल्म में उनका बिकिनी लुक काफी वायरल भी हुआ था।

shilpa_2.jpg

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड में अपने लुक से सभी को आकर्षित करने वाली शिल्पा शेट्टी ने खूबसूरती को बनाए रखने के साथ योगा से लेकर सर्जरी तक का सहारा लिया है। उनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने अपनी नोज सर्जरी कराने के साथ वो ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी भी करा चुकी हैं। हालांकि उन्होंने कभी इस बात को कबूल नहीं किया है।

यह भी पढ़ें
-

देर रात ट्रासपेंरेंट ड्रेस में स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, लुक देख यूजर्स करने लगे ट्रोल

bipasha_basu3.jpg

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)

बॉलीवुड में हॉट एंड सेक्सी लुक का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने बोल्ड अंदाज से सबको दिवाना बनाया है। उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी करा चुकी थीं।

shridevi.jpg

श्रीदेवी (Shri Devi)
कहा जाता है की श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस रही थीं, जिन्होंने चेहरे की खूबसूरती के लिए प्लास्टिक सर्जरी से लेकर इम्प्लांट्स का सहारा लिया था। उन्होंने ना केवल नोज और लिप की सर्जरी कराई थी, बल्कि अपनी बॉडी को हॉट एंड सेक्सी दिखने के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट भी कराया था।

sushmita33.jpg

सुष्मिता सेन
90 के दशक kr अदाकारा सुष्मिता सेन ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। सुष्मिता सेन उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए सबसे पहले एनलार्जमेंट सर्जरी का सहारा लिया था।

mallika.jpg

मल्लिका शेरावत
अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचान बनाने वाली मल्लिका शेरावत ने भी अपनी हॉटनेस को बढ़ाने के लिए ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी का सहारा लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो