scriptइन बॉलीवुड सेलेब्स ने शादी के बाद भी किए बोल्ड सीन्स में काम, ससुराल में हुआ महाभारत | These Bollywood celebs did bold scenes even after marriage | Patrika News

इन बॉलीवुड सेलेब्स ने शादी के बाद भी किए बोल्ड सीन्स में काम, ससुराल में हुआ महाभारत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2022 07:42:23 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड के अधिकतर हर एक फ़िल्म में एक्टर और एक्ट्रेस ऑनस्क्रीन बोल्ड सीन्स देते दिखी जाते हैं। बॉलीवुड के लिए यह एक ट्रेंड सा बन गया हैं। आज इस स्टोरी में हम आपको बॉलीवुड की उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने शादी के बाद भी बोल्ड सीन्स करके अपने ससुराल वालों को हैरान कर दिया। जिसके बाद उनके ससुराल वालों ने भी उन्हें ख़ूब खरी खोटी सुनाई।

aishwarya.jpg

,,,,

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं। वह बच्चन ख़ानदान की बहू होने के बावजूद भी करन जौहर की फ़िल्म “ऐ दिल है मुश्किल” में अपने से काफ़ी छोटी उम्र रणबीर कपूर के साथ ऑनस्क्रीन रोमांटिक सीन्स करते देखी थी। उन्होंने शादी के बाद कई फ़िल्मों में बोल्ड सीन्स दिए जो कि उनके ससुराल वालों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। ख़बर के मुताबिक़ ऐश्वर्या राय बच्चन के घर पे भी कलेश हुआ था।
chitrangada_singh.jpg
चित्रांगदा सिंह

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक चित्रागंदा सिंह भी आती हैं। इन्होंने भी शादी के बाद बोल्ड फ़िल्म करके सबको चौंका दिया था। एक्ट्रेस ने शादी के बाद “साहेब बीवी” और “गैंगस्टर 3” में कई बोल्ड सीन्स दिए थे।
kajol.jpg
काजोल

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री काजोल शादी के बाद भी बॉलीवुड में कई सारे हॉट सीन्स दे चुकी हैं। काजोल ने आमिर ख़ान के साथ फ़िल्म ”फना” में कई सारी बोल्ड सीन्स दिए थे। जो कि अजय देवगन को बिलकुल भी पसंद नहीं आया था
kareena.jpg
करीना कपूर ख़ान

सैफ़ अली ख़ान से साथ शादी के बाद भी करीना कपूर ने अर्जुन कपूर के साथ बेहद बोल्ड सीन्स किए हैं। फ़िल्म “की एंड का” में करीना कपूर ख़ान और अर्जुन कपूर ने बोल्ड सीन्स किए थे। जिसके बाद सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर में काफ़ी अनबन भी हुई थी।
vidya.jpg
विद्या बालन

विद्या बालन ने कई सारी फ़िल्मों में बोल्ड सीन्स दिए हैं। हालाँकि सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी करने के बाद सिद्धार्थ के मना करने पर उन्होंने बोल्ड सीन करने से मना नहीं। जिसके बाद वे दोनों में कई बार अनबन हो चुकी हैं। फ़िलहाल वह किसी फ़िल्म में बोल्ड सीन देते नहीं देखी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो