scriptसलमान खान से लेकर आलिया भट्ट, अपनी सेक्स लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे कर चुके हैं ये सेलेब्स | these-bollywood-celebs-openly-talk-about-their-sex-life | Patrika News

सलमान खान से लेकर आलिया भट्ट, अपनी सेक्स लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे कर चुके हैं ये सेलेब्स

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2021 12:04:15 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

जब बात आती है सेक्स लाइफ की। अधिकांश सितारे इसपर खुलकर बात करना पसंद नहीं करते। हालांकि, कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने खुलेआम अपनी सेक्स लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

bollywood_celebs.jpg

Bollywood Celebs Talk About their Sex Lives

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स के लाखों-करोड़ों लोग फॉलोअर्स हैं। सभी अपने फेवरेट स्टार के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने चाहते हैं। वैसे तो सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सीक्रेटिव रहते हैं। खासतौर पर जब बात आती है सेक्स लाइफ की। अधिकांश सितारे इसपर खुलकर बात करना पसंद नहीं करते। हालांकि, कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने खुलेआम अपनी सेक्स लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे। आज हम आपको उन्हीं स्टार्स के बारे में बताएंगे-
दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में एक्टर रणवीर सिंह से शादी की है। जिसके बाद से ही दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। दीपिका ने एक बार सेक्स को लेकर कहा था कि सेक्स फिजिकल होने से ज्यादा इमोशंस से जुड़ा होता है।
ट्विंकल खन्ना
एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। एक बार उन्होंने भी सेक्स के बारे में बात करते हुए कहा था कि ये एक ऐसी चीज है जो हर स्टेज में जरूरी है। इसके बाद ट्विंकल ने बताया कि वो अपने पति अक्षय कुमार को इसलिए अट्रैक्टिव पाती हैं क्योंकि वो समय के साथ काफी बदले हैं।
मीरा राजपूत
शाहिद कपूर ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से साल 2015 में शादी की। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। एक बार दोनों करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। यहां पर मीरा ने खुलासा किया था कि वो और शाहिद वह कार में सेक्स कर चुके हैं।
आलिया भट्ट
इस लिस्ट में एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। आलिया पिछले काफी वक्त से एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों अपने इस रिश्ते के लिए काफी सीरियस हैं। एक इंटरव्यू में आलिया ने भी अपनी सेक्स लाइफ को लेकर चौंका देने वाला खुलासा किया था। उन्होंने अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा कि वो काफी सिंपल इंसान हैं और इसी वजह से उन्हें मिशनरी पोजीशन पसंद है।
सलमान खान
सलमान खान 55 साल की उम्र में भी मोस्ट एलिजबल बैचलर बने हुए हैं। सलमान ने भले ही अभी तक शादी न की हो लेकिन वह कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं। हालांकि, एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा कि वह वर्जिन हैं और उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी के लिए इसे बचाकर रखा है।

ट्रेंडिंग वीडियो