scriptबर्थडे गर्ल निया शर्मा की ये बोल्ड तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप | These pictures prove that Nia Sharma is truly sexiest women | Patrika News
बॉलीवुड

बर्थडे गर्ल निया शर्मा की ये बोल्ड तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप

इन तस्वीरों से साबित होता है कि निया शर्मा दुनिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिलाओं में से एक है…

Sep 17, 2017 / 08:37 pm

भूप सिंह

Nia_Sharma

Nia_Sharma

टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ एक्ट्रेस निया शर्मा आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। निया शर्मा को पहले नेहा शर्मा के नाम से जाना जाता था जब वह मुंबई में टीवी इंडस्ट्री में अपना भाग्य आजमाने आई थीं। निया शर्मा टीवी शो ‘काली’ में एक कैमियो रोल करने के बाद ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में लीड रोल में नजर आईं थी। इसके बाद को-स्टार कुशाल टंडन के साथ उनकी केमिस्ट्री पर खूब बातें हुई। लेकिन निया शर्मा ने बोल्ड लुक से साबित कर दिया कि वह आत्मविश्वास से भरपूर महिला हैं।

‘एक हजारों में मेरी बहना है’ के बाद निया शर्मा टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ में लीड रोल में नजर आईं, जिसमें उन्होंने एक खूबसूरत और पैसे वाली लड़की रोशनी का किरदार निभाया। यहीं से निया शर्मा को पॉपुलरिटी मिली। इसके बाद निया शर्मा ने अनेक फैशन शो में अपने हुस्न के जलवे बिखेरे और लोगों के बीच अपनी हॉटनेस का लोहा मनवाया। पिछली साल निया शर्मा को एशिया की तीसरी सबसे सेक्सिएस्ट महिला चुना गया। इस मामले में वह केवल दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से ही पीछे रही थीं। निया शर्मा ने बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट को पछाड़कर इस लिस्ट में जगह बनाई थी।

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया शर्मा हाल में विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में लीड रोल में नजर आई थीं। जिसमें वह काफी बोल्ड अवतार में नजर आईं । ‘ट्विस्टेड’ में निया शर्मा ने अपने फिमेल को-स्टार को किस किया था जो काफी चर्चा में रहा था। हाल में निया शर्मा टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की प्रतिभागी हैं।

‘White’ kind of day is my kind of day!! #whitedress

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया ने 2010 में टीवी शो ‘काली- एक अग्निपरीक्षा’ से एक्टिंग कॅरियर शुरू किया था। इसके बाद वे ‘बहनें’ (2011), ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ (2013), ‘जमाई राजा’ (2014) टीवी सीरियलों में नजर आ चुकी हैं।
निया शर्मा आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर देखें उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें—

Ironically, the hardest part of a pool is ‘water’ 🤦‍♀️!! #spaintravel #kkk8

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

I Never miss a good opportunity to shut up and watch…. #horizonblue #maldives

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

Just what girls do best… ‘pose’ with poise @stylebysusmita #DressbyShahidamir

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

Home / Entertainment / Bollywood / बर्थडे गर्ल निया शर्मा की ये बोल्ड तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो