scriptस्टार्स के छुपे राज को जानने के लिए अनुष्का शर्मा करती थी नशे में धुत होने का ड्रामा | This is Why Anushka Sharam pretends to be drunk in parties | Patrika News

स्टार्स के छुपे राज को जानने के लिए अनुष्का शर्मा करती थी नशे में धुत होने का ड्रामा

locationमुंबईPublished: Sep 07, 2021 11:45:05 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक जमाने में खुद नशे में धुत होने का नाटक करती थीं। जिससे कि वह दूसरे सेलेब्स की नशे के हालत में बताई बातों को नोट कर ले और जानकारी इकट्ठा कर लें।

 Anushka Sharam

Anushka Sharam

मुंबई। बॉलीवुड में अंदर बाहर की खबरों को पता लगाने के लिए फिल्ममेकर करण जौहर के बाद अभिनेत्री करीना कपूर खान का नाम लिया जाता है। क्योकि इनके पास ही हर स्टार्स के बारें में जानकारी रहती है। लेकिन इनके बीच एक और ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो बॉलीवुड के गलियारों से अलग अंदाज से खबरें निकालती हैं। ये एक्ट्रेस हैं अनुष्का शर्मा । अनुष्का शर्मा ने यह जानकारी एक शो में बातचीत के दौरान दी थी।

 

कब लोग होंगे पीकर टल्ली

इस बातचीत में अनुष्का शर्मा ने बताया कि वह बॉलीवुड पार्टीज में जाती हैं और वहां लोगों से मिलती-जुलती हैं। वे इंतजार करती हैं कि कब लोग पीकर टल्ली होंगे। जैसे ही वह मौका आता, वह ऐसे बिहेव करने लगती जैसे उन्होंने भी खूब पी रखी है। नशे की इस हालत में कई सेलेब्स उन्हें अपने दिल की बात बता दिया करते थे। जब सामने वाला अपनी कहता रहता, तो अनुष्का शर्मा बीच-बीच में कुछ बड़बड़ाती रहतीं थीं, जिससे लोगों को यकीन हो जाए कि नशे में चूर हैं। इसी बातचीत में उन्होंने कहा कि वे पहले ड्रिंक किया करती थीं, लेकिन पिछले कुछ सालों से उन्होंने ड्रिंकिग की आदत छोड़ दी है।
यह भी पढ़ें : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर की हो रही है जमकर तारीफ

सनी देओल ने पार्टीज में जाना छोड़ दिया

बता दें कि अभिनेता सनी देओल ने भी बॉलीवुड पार्टीज को लेकर अपना अनुभव शेयर किया था। उनका कहना था कि वे शुरुआती दौर में बॉलीवुड पार्टीज में जाया करते थे। हालांकि उनका मन वहां लगता नहीं था। सनी ने बताया था कि लोग पार्टीज में पी लेते हैं और उन्हें कुछ पता नहीं होता वे क्या बात कर रहे हैं। दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सामने आपकी प्रशंसा कर रहे होते हैं, तो पीठ पीछे बुराइयां। इसे देखने के बाद सनी देओल ने पार्टीज में जाना छोड़ दिया। सनी की बात से इस चीज को बल मिलता है कि अनुश्का की बात में दम है। क्योंकि जो सनी ने बताया उसी चीज का फायदा उठाकर एक्ट्रेस सूचनाएं एकत्रित करती थीं। हालांकि अब करीब डेढ़ साल से लॉकडाउन जैसी स्थिति के चलते न ज्यादा पार्टीज आयोजित हो पाई हैं और ना ही उनकी कवरेज।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो