scriptHeropanti 2: देखिए टाइगर श्रॉफ का एक्शन वाला फस्ट लुक, बंदूक थामे दिखाई दिए | tiger shroff film heropanti 2 poster first look viral | Patrika News
बॉलीवुड

Heropanti 2: देखिए टाइगर श्रॉफ का एक्शन वाला फस्ट लुक, बंदूक थामे दिखाई दिए

फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) से टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का फस्ट लुक आया सामने
फिल्म की रिलीज डेट भी की अनाउंस
फिल्म हीरोपंती को टाइगर ने बताया खास

Feb 28, 2020 / 03:53 pm

Neha Gupta

tt.jpeg

नई दिल्ली | बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की पहली फिल्म हीरोपंती (Heropanti) का सीक्वेल बनने की तैयारी ज़ोरो पर है। फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) का फस्ट लुक जारी कर दिया गया है जिसमें टाइगर श्रॉफ का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। टाइगर की दो तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो बंदूकों के साथ दिखाई दे रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ का जो पहला पोस्टर है उसमें वो पैंट और सूट में बंदूक के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ पोस्टर पर लिखा हुआ है- दुनिया उसे मारना चाहती है। वहीं दूसरे पोस्टर में टाइगर की तस्वीर साफ दिखाई दे रही है और एक मशीनगन के साथ नज़र आ रहे हैं। इसके साथ फिल्म की रिलीज़ डेट भी बता दी गई है। फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज़ होगी।

टाइगर ने फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए बहुत ही इमोश्नल कैप्शन भी लिखा है- ये मेरे लिए बहुत खास है। मेरे गुरु साजिद सर के साथ एक और प्रोजेक्ट पर पर काम करने के लिए आभारी हूं। #हीरोपंती 2। बता दें फिल्म में टाइगर एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / Heropanti 2: देखिए टाइगर श्रॉफ का एक्शन वाला फस्ट लुक, बंदूक थामे दिखाई दिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो