script‘Baaghi 3’ में दिशा पाटनी करने जा रही है आइटम नंबर, बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने गाने के लुक को किया शेयर | Tiger Shroff Upcoming Movie 'Baaghi 3' Disha Patani Doing Item Number | Patrika News
बॉलीवुड

‘Baaghi 3’ में दिशा पाटनी करने जा रही है आइटम नंबर, बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने गाने के लुक को किया शेयर

‘बागी 3’ ( Baaghi 3 ) में दिशा पाटनी ( Disha Patani ) करेंगी आइटम डांस
Do You Love Me गाने में दिशा पाटनी का दिखा ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्लीFeb 26, 2020 / 01:52 pm

Shweta Dhobhal

disha patani new song do you love me look is out

disha patani new song do you love me look is out

नई दिल्ली। फिल्म ‘बागी’ ( Baaghi ) की सीरीज़ दर्शकों का काफी फेवरेट है। फैंस को इसके दो पार्ट भी बेहद पंसद आए थे। वहीं अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी जल्द रिलीज़ होन वाला है। एक्टर टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shorff ) और श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) की इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। जिसमें श्रद्धा और टाइगर दमदार अंदाज में नज़र आए थे। ट्रेलर को मूवी का अंदाजा लगया जा सकता है फिल्म एक्शन और रोमांस से भरी होगी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी एक्शन करते हुए दिखाई देंगी।

‘बागी 3’ के ट्रेलर के बाद अब फिल्म का गाना ‘Do You Love Me’ में लुक आउट हो गया है। इस गाने में दिशा पाटनी ( Disha Patani ) कहर ढा रही हैं। इस गाने के लुक दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर जानकारी दी है कि ये गाना कल रिलीज़ होगा। इस गाने को इस फिल्म का आइटम सॉन्ग बताया जा रहा है। बता दें की बागी 2 में दिशा पाटनी भी नज़र आई थी। इस गाने के बारें में दिशा ने बताया कि ये गाने दर्शकों को नाचने पर मजबूर कर देगा। जब मैंने ये गाना सुना था तो मैं बहुत उत्साहित हो गई थी। उन्होंने ये भी बताया कि इस गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने खूब मस्ती की। इस पोस्ट को दिशा के अलावा टाइगर श्रॉफ ने भी अपने अंकाउट से शेयर किया है।

Do You Love Me गाने को तानिष्क बागची ( Tanishk Bagchi ) ने बनाया है। निकिता गांधी ( Nikita Gandhi ) ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी है। इस फिल्म का गाना ‘भकांस’ ( Bhankas ) भी आ चुका है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। ये फिल्म एक्शन के हिसाब इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है। इस फिल्म को 5 अलग-अलग देशों से शूट किया है।

 

 

 

 

 

 

Home / Entertainment / Bollywood / ‘Baaghi 3’ में दिशा पाटनी करने जा रही है आइटम नंबर, बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने गाने के लुक को किया शेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो