scriptदिशा पाटनी के सिक्स पैक एब्स देख टाइगर की बहन कृष्णा को लगी आग, फोटो पर कर डाला ऐसा कमेंट | Krishna Shroff Comment on a Disha Patani's Six Abs Photos | Patrika News

दिशा पाटनी के सिक्स पैक एब्स देख टाइगर की बहन कृष्णा को लगी आग, फोटो पर कर डाला ऐसा कमेंट

locationनई दिल्लीPublished: Nov 16, 2019 09:57:20 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

दिशा पाटनी की सिक्स पैक एब्स की फोटोज हुईं वायरल
टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया दिशा पाटनी की फोटो पर कमेंट
फैन्स को काफी पंसद आ रहा है दिशा का ये फिट अंदाज

disha patani hot photos

disha patani hot photos

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी एक्टिंग की वजह से तो सुर्खियों में रहती ही हैं लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें फीटनेस क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। दिशा अक्सर अपनी हॉट एंड फीट बॉडी की वजह से भी कई तारीफें सुनती हैं। हाल हीं में दिशा की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई हुई है। इस तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वायरल हो रही इस तस्वीर में उनके एब्स नजर आ रहे हैं। दिशा पटानी की इस तस्वीर को 15 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस तस्वीर में वो स्माइल करती नजर आ रही हैं। दिशा पटानी (Disha Patani Pics) की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो और तस्वीरें आए दिन शेयर करती हैं। उनके वीडियो खूब वायरल होते हैं।

फाइव स्टार होटल में इस सेलिब्रिटी को 3 उबले अंडों के लिए चुकानी पड़ी बड़ी कीमत, जमकर ट्रोल हो रहे हैं ट्विटर पर

 

View this post on Instagram

#MyCalvins #CK50 @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी (Disha Patani) के तस्वीर को शेयर करते ही उनके कथित बॉयफ्रेंड की बहन यानी की टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने भी रिएक्शन दिया है। कृष्णा ने दिशा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए बॉडी लिखकर आग के बने इमोजी लगांए हैं। कृष्णा को दिशा की बॉडी इतनी पंसद आई की उन्होंने कमेंट में हॉट बॉडी लिखा दिया। दिशा पटानी ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल भी लॉन्च किया था। इस चैनल पर वो अपने वीडियो पोस्ट करती हैं। लोग उनके वीडियो को खूब पसंद भी करते हैं। दिशा पटानी के एक्सरसाइज वीडियो जमकर धमाल मचाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह कराटे के मूव्स दिखाती नजर आ रही थीं।
हिमेश रेशमिया और रानू मंडल का गाना ‘आशिकी में तेरी’ हुआ रिलीज़, नंबर वन पर बनाई जगह

kishush.jpg

आपको बता दें कि दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आय दिन अपने फैंस के लिए कई पोस्ट अपडेट करती है। उन्होंने कई बार इंस्टाग्राम पर जिम वीडियो भी शेयर किए हैं, जिसमें वह जबरदस्त एक्सरसाइज करती दिखाई देती हैं बता दें कि ‘भारत (Bharat)’ में अपना जलवा दिखाने के बाद एक्ट्रेस जल्द ही ‘मलंग’ में भी नजर आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो