Neha Kakkar ने रोहनप्रीत सिंह से कही अपने दिल की बात, भाई टोनी कक्कड़ ने दिया ये रिएक्शन

By: Sunita Adhikari
| Published: 10 Oct 2020, 06:35 AM IST
Neha Kakkar ने रोहनप्रीत सिंह से कही अपने दिल की बात, भाई टोनी कक्कड़ ने दिया ये रिएक्शन
Tony Kakkar Reaction

  • इन दिनों नेहा कक्कड़ एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन अपने किसी गाने को लेकर नहीं बल्कि अपने अफेयर को लेकर। चर्चा है कि वह जल्द ही रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने वाली हैं।

नई दिल्ली: सिंगर नेहा कक्कड़ अपने एक के बाद एक सुपरहिट गानों की वजह से बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में शुमार हो गई हैं। नेहा का कोई भी गाना रिलीज होता है तो उनकी आवाज का जादू ऐसा चलता है कि उस पर करोड़ों में व्यूज आते हैं। हालांकि इन दिनों नेहा कक्कड़ एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन अपने किसी गाने को लेकर नहीं बल्कि अपने अफेयर को लेकर। चर्चा है कि वह जल्द ही रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने वाली हैं। दोनों ने अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया है।

Neha kakkar की शादी हुई फिक्स! एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने कहा- अगर वह ऐसा कर रही हैं तो...

हाल ही में नेहा ने रोहन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उनसे अपनी दिल की बात कही। तस्वीर में दोनों कैमरे की तरफ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा ने अपने दिल की बात कही है। नेहा ने कैप्शन में लिखा, 'तुम मेरे हो रोहनप्रीत सिंह।' इसके साथ ही उन्होंने अपने इस रिश्ते को निकनेम भी दिया है- नेहूप्रीत। इसके साथ ही इस तस्वीर पर रोहन ने भी कमेंट करते हुए अपने प्यार का इजहार किया है। रोहन ने लिखा, 'बाबू, आई लव यू सो मच मेरा पुट्ट मेरी जान। हां, मैं बस तुम्हारा हूं। मेरी जिंदगी।' रोहन ने कई सारे दिल वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

तैमूर को नवंबर तक मां Kareena Kapoor Khan से रहना होगा दूर, ये है वजह

अब नेहा की इस पोस्ट पर भाई टोनी कक्कड़ का भी रिएक्शन सामने आया है। टोनी ने कमेंट करते हुए लिखा, तुम दोनों मेरे हो। नेहा के अलावा रोहन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल किया है। रोहन ने नेहा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मेरी जिंदगी से मिलिए। उनकी यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि नेहा की शादी की खबरों पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने रिएक्शन दिया था। हिमांश कोहली ने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'अगर नेहा शादी करने जा रही हैं तो मैं उनके लिए खुश हूं। वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं। उनके साथ कोई है यह देखकर अच्छा लग रहा है। इसके बाद जब हिमांश से पूछा गया कि क्या उन्हें नेहा और रोहनप्रीत की लव स्टोरी के बारे में पता है? इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।' नेहा और हिमांश ने कुछ वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया था उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद नेहा डिप्रेशन में चली गई थीं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया था।