script

काजोल से लेकर ऐश्वर्या राय तक, सनी देओल के साथ फिल्म करने से मना कर चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस

locationमुंबईPublished: Jun 18, 2021 02:34:58 pm

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने कई टॉप एक्ट्रसेस के साथ काम किया है। हालांकि कुछ एक्ट्रसेस ने सनी के साथ अलग—अलग कारणोें से काम करने से इंकार कर दिया। इनमें काजोल, ऐश्वर्या राय जैसे नाम शामिल हैं।

sunny_deol_with_actressl.png

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने कई टॉप एक्ट्रेसेस के साथ फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कई हिट फिल्में भी दी हैं। हालांकि कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होंने उनके साथ अलग-अलग कारणों से काम करने से इंकार कर दिया। आइए जानते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने अपनी वजह बताते हुए सनी देओल के साथ काम नहीं किया।

 

काजोल

sunny_deol_kajol.png

अभिनेत्री काजोल ने सनी देओल स्टारर ‘गदर – एक प्रेम कथा’ में काम करने से मना कर दिया था। इस बारे में डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि काजोल ने इस मूवी में काम करने से इंकार कर दिया था। अनिल शर्मा ने यह भी कह दिया था कि कुछ लोगों को लगता था कि ये कोई पीरियड फिल्म होगी। हालांकि ये रोल फिर अमीषा पटेल ने किया और फिल्म को जबरदस्त सफलता मिली।

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड के 5 सुपरस्टार्स हैं सनी देओल के दुश्मन, शाहरुख खान पर जींस फाड़कर निकाला था गुस्सा

श्रीदेवी

sunny_deol_sridevi.png

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी फिल्मों के चयन के मामले में बहुत सर्तक रहती थीं और अधिकतर वही मूवीज करती थीं, जिनमें उनका रोल दमदार हो। इसी कारण से श्रीदेवी ने सनी की फिल्म ‘घायल’ में काम नहीं किया। सनी ने इस बारे में खुद बताया था कि श्रीदेवी को इस फिल्म का आफर दिया गया था कि लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया। हालांकि एक्ट्रेस ने सनी के साथ ‘चालबाज’, ‘निगाहें’ और ‘राम अवतार’ जैसी मूवीज की थीं।

 

ऐश्वर्या राय बच्चन

sunny_deol_aishwarya.png

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्र्टेसेस में शुमार ऐश्वर्या राय ने भी सनी देओल की एक फिल्म में काम नहीं किया। ये सनी की एक्शन फिल्म थी। कहा जाता है कि सनी की फिल्मों में एक्शन और उनको ज्यादा स्क्रीनस्पेस मिलता था, इसलिए एक्ट्रेस साथ में फिल्म करने को राजी नहीं हुई। हालांकि बाद में उन्होंने फिल्म ‘शहीद’ में सनी के साथ काम किया।

यह भी पढ़ें

सनी देओल के कारण आमिर खान ने खाई थी अवॉर्ड फंक्शन में न जाने की कसम

माधुरी दीक्षित

sunny_deol_madhuri.png

90 के दशक की सफलतम एक्ट्रेसेस में से एक माधुरी दीक्षित ने सनी के साथ ‘त्रिदेव’ में काम किया था। इसके बाद दोनों किसी मूवी में नजर नहीं आए। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक तरफ सनी देओल एक्शन मूवीज में काम कर रहे थे, वहीं माधुरी का करियर चरम पर था, उन्हें बेहतरीन रोल वाली फिल्में मिल रहीं थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो