scriptबॉलीवुड की इन टॉप पांच अभिनेत्रियों ने छोड दिया शर्म का चोला, बोल्डनेस में किसी से कम नहीं | Top 5 bollywood bold actresses, Photo shoots goes viral | Patrika News

बॉलीवुड की इन टॉप पांच अभिनेत्रियों ने छोड दिया शर्म का चोला, बोल्डनेस में किसी से कम नहीं

Published: Jun 25, 2018 01:27:18 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इन अभिनेत्रियों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है। इसके बावजूद ये अपने बिंदास को नहीं छोड़तीं।

disha and Jacqueline

disha and Jacqueline

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियां अपनी सुंदरता और एक्टिंग की वजह से जानी जाती हैं। लेकिन कुछ बॉलीवुड हसीनाएं ऐसी भी हैं जो कि बोल्ड सीन और फोटोशूट के मामले में किसी भी हॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं। हालांकि इनमें से कुछ अभिनेत्रियां अपने बोल्ड सीन और फोटोशूट की वजह से ही बॉलीवुड में काफी सुर्खियां बटोरती हैं। कई बार इन अभिनेत्रियों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है। इसके बावजूद ये अपने बिंदास को नहीं छोड़तीं। आइए जानते हैं ऐसी ही बॉलीवुड की टॉप पांच बोल्ड एक्ट्रेसेस के बारे में-
दिशा पाटनी:
हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी 2’ में दिशा पाटनी अभिनेता टाइगर श्रॉफ के अपोेजिट नजर आई थीं। इस फिल्म से इन्होंनें काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उनकी ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हुई थी। दिशा भी बोल्डनेस के मामले में कम नहीं हैं। बता दें कि दिशा ने एक न्यूड फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट को लेकर दिशा काफी सुर्खियों में रहीं। उनके इस फोटोशूट को यूजर्स ने भी काफी पसंद किया।
जैकलीन फर्नांडीस:
श्रीलंका की ब्यूटी क्वीन जैकलीन फर्नांडीस फिलहाल 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म ‘रेस 3’ की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन जैकलीन भी काफी बोल्ड हैं और कई बार अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियां बटोर चुकी हैं। पिछले दिनों इन्होंने एक बोल्ड फोटोशूट कराया था। इस फोटो में उन्होंने अपने बालों से शरीर के ऊपर के हिस्से को छिपा रखा है।

 

बॉलीवुड की इन टॉप पांच अभिनेत्रियों ने छोड दिया शर्म का चोला, बोल्डनेस में किसी से कम नहीं

पूनम पांडे:
फिल्म ‘नशा’ से लाइमलाइट में आने वाली पूनम पांडे किसी भी मायने में बॉलीवुड की दूसरी टॉप बोल्ड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं। पूनम ने साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘आ गया हीरो’ में एक आईटम सांग भी किया था। पूनम ने एक न्यूड फोटोशूट करवाया था। उनकी ये तस्वारें उनके बोल्ड होने की पूरी कहानी को बयां करती है। इतना ही वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

डिंपल कपाड़िया:
साल 1973 में रिलीज हुई राजकपूर की फिल्म ‘बॉबी’ में डिंपल कपाड़िया का एक बोल्ड सीन था। इससे इन्होंने काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं। डिंपल बेहद खूबसूरत हैं जिससे बॉलीवुड के मशहूर देवांगत अभिनेता राजेश खन्ना का दिल उन पर आ गया था। बाद में उन्होंने उनसे शादी भी की। डिपंल ने अपनी कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं।
बॉलीवुड की इन टॉप पांच अभिनेत्रियों ने छोड दिया शर्म का चोला, बोल्डनेस में किसी से कम नहीं

सनी लियोनी:
मूल रूप से कनाडा निवासी सनी लियोनी के बारे में सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में आने से पहले वह एक एडल्ट स्टार थीं। लेकिन बीते कुछ सालों में उन्होंने खुद को बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल कर लिया है। सनी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। बीते महीने में उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इसमें वह बिकिनी में काफी हॉट लग रही हैं। हाल में उन्होंने अपने पति और बच्चों के साथ खुद की एक बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर की वजह से वह काफी ट्रोल भी हुई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो