scriptTwinkle Khanna Birthday: ट्विंकल खन्ना की इन आदतों को पसंद नहीं करते थे अक्षय कुमार, इस शर्त पर की थी शादी | Twinkle Khanna Birthday: Akshay did not like these habits of Twinkle | Patrika News

Twinkle Khanna Birthday: ट्विंकल खन्ना की इन आदतों को पसंद नहीं करते थे अक्षय कुमार, इस शर्त पर की थी शादी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 29, 2021 04:46:39 pm

Submitted by:

Manisha Verma

ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों से दूरी बना लिया है ट्विंकल खन्ना ने इन दिनों वह किताबें और आर्टिकल लिखने में व्यस्त हैं।ट्विंकल खन्ना 29 दिसंबर को याना आज के दिन अपना 46वां बर्थडे मना रही हैं। ट्विंकल खन्ना और अक्षय खन्ना बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल हैं।अक्षय कुमार से उनकी शादी साल 2001 में हुई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ट्विंकल ने शादी के लिए एक अनोखी शर्त रखी थी जिसके बाद ही उन्होंने खिलाड़ी कुमार संग सात फेरे लिए।
 

akshay.jpg
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पहली मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। अक्षय तो ट्विंकल को देखते ही फिदा हो गए थे।फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदिकयां बढ़ीं।धीरे धीरे ट्विंकल खन्ना को भी अक्षय कुमार से प्यार हो गया दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर मिलने लगें। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की दो बार सगाई हुई है।अक्षय कुमार चाहते थे कि ट्विंकल खन्ना शादी के बाद काम करना बंद कर दे। हालांकि, ट्विंकल खन्ना ने ये बात नहीं मानी और मेला साइन कर ली था। ये फिल्म भी फ्लॉप हो गई और ट्विंकल ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया।
यह भी पढ़े- जब आलिया भट्ट की इस हरकत की वजह से गुस्से से आग बबूला हो गए थे महेश भट्ट

ट्विंकल खन्ना ने साल 2016 में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में खुलासा किया था कि उनकी मम्मी अक्षय को ‘गे’ समझती है। उन्हें ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं। इसके बाद उन्होंने अक्षय के बारे में पड़ताल करवाई।फिर क्या था डिंपल इस शादी के लिए तैयार नहीं हुईं । उन्होंने अक्षय के सामने शर्त रखी कि दोनों को एक साल तक साथ रहना पड़ेगा। इसके बाद ट्विंकल और अक्षय एक साल तक साथ रहे और फिर 2001 में दोनों शादी के बंधन में बंधे।अक्षय ट्विंकल खन्ना की बॅान्डिंग काफी शानदार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो