scriptट्विंकल खन्ना ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, लोगों का भन्नाया दिमाग, लोग बोले- ‘प्रेग्नेंट हैं’ | Twinkle Khanna Cryptic post changes Instagram display Kumar's +1 makes | Patrika News
बॉलीवुड

ट्विंकल खन्ना ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, लोगों का भन्नाया दिमाग, लोग बोले- ‘प्रेग्नेंट हैं’

अक्षय कुमार की वाइफ और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर अपनी डीपी बदल दी है। साथ में कुमार शब्द को लेकर क्रिप्टिक पोस्ट भी किया है। एक्ट्रेस ने इस स्टेप ने सभी को कन्फूज कर दिया है।

मुंबईMar 08, 2024 / 12:28 pm

Kirti Soni

twinkle_khanna_cryptic_post.jpg

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर अपनी डीपी बदल दी है

Twinkle Khanna Instagram: ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया अपनी नॉर्मली, पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हर अपडेट शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टंट ने सबका ध्यान खींच लिया है। ट्विंकल ने अपनी इंस्टाग्राम डीपी अचानक से बदल दी है साथ में ‘कुमार’ शब्द को लेकर एक क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस स्टेप से सभी लोग कन्फूज हो रहे हैं, आखिर एक्ट्रेस ने इस तरह का इंस्टाग्राम स्टंट क्यों किया है। लोग जानना चाहते हैं की डीपी और पोस्ट का मतलब क्या है। ट्विंकल की डीपी में जो फोटो है उसमें उनकी फोटो पर कुमार प्ल्स 1 लिखा है। कुछ लोग अनुमान लगा रहे हैं की एक्ट्रेस ने ऐसा इस लिए किया है ताकि लोग उन्हें अक्षय कुमार की वाइफ नहीं बल्कि उनकी पर्सनल आइडेंटिटी, बतौर फेमस एक्ट्रेस और राइटर की तरह जानें। ट्विंकल के इस इंस्टाग्राम स्टंट का असल मतलब क्या है ये तोह एक्ट्रेस खुद ही बता सकती हैं।
photo_6291708896720566897_y.jpg
मनोरंजन की खबरें-

ट्विंकल के इस इंस्टाग्राम स्टंट पर अलग अलग कमेंट्स आ रहे हैं। कोई लिख रहा है कि जरूर कुछ नया और दिलचस्प सब्जेक्ट पर बात करने वाली हो। तो किसी ने लिखा कि कहीं कोई नई किताब तो नहीं लेकर आ रहे। वहीं एक ने तो यह तक पूछ लिया कि कहीं आप प्रेग्नेंट तो नहीं। बता दें कि एक्ट्रेस ने नई किताब लॉंच की है जिसका नाम है वेलकम टू पैराडाइज। ट्विंकल की अब तक की सभी किताबों को काफी पसंद किया गया है। अब तक ट्विंकल की किताबें पजामा आर फॉरगिविंग, मिसेज फनीबोन्स आ चुकी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ट्विंकल खन्ना ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, लोगों का भन्नाया दिमाग, लोग बोले- ‘प्रेग्नेंट हैं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो