scriptइस अभिनेत्री के प्यार में पड़कर शाहरुख ने तोड़ लिया था करण जौहर से दोस्ताना | Unknown facts About karan Johar and Shahrukh Khan Relationship | Patrika News

इस अभिनेत्री के प्यार में पड़कर शाहरुख ने तोड़ लिया था करण जौहर से दोस्ताना

Published: May 25, 2018 02:41:42 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

करण और शाहरुख एक दूसरे को पारिवारिक सदस्य की तरह मानते हैं।

shahrukh and karan

shahrukh and karan

बॉलीवुड में कुछ लोगों की दोस्ती की मिसाल दी जाती है। इनमें से एक जोड़ी करण जौहर और अभिनेता शाहरुख खान की है। करण और शाहरुख एक दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त हैं या कह सकते हैं कि ये एक दूसरे को पारिवारिक सदस्य की तरह मानते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इनकी दोस्ती में भी एक बार दरार आ गई थी। यह दरार एक अभिनेत्री की वजह से आई थी।
3 साल के टूट गया था दोस्ताना:
एक वक्त था जब करण की हर फिल्म में शाहरुख हुआ करते थे। करण की कोई भी पार्टी शाहरुख के बिना नहीं होती थी। दोनों एक दूसरे के हर गम और खुशी में शरीक होते थे। लेकिन बीच में कुछ ऐसा हुआ कि इन दोनों की दोस्ती में 2-3 सालों के लिए दरार पड़ गई थी।
इस अभिनेत्री के <a  href=
प्यार में पड़कर शाहरुख ने तोड़ लिया था करण जौहर से दोस्ताना” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/05/25/shahrukh_and_priyanka_2852597-m.png”>प्रियंका की वजह से आई दोनों में दूरी:
एक वक्त था जब शाहरुख और प्रियंका के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। इस बात के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में भी होने लगे थे। इनकी नजदीकियों को लेकर शाहरुख की पत्नी गौरी खान भी काफी परेशान हो गई थी। ऐसे समय में करण ने अपने दोस्त का साथ ना देकर गौरी का साथ दिया।
करण ने प्रियंका के बारे में लिखा अनाप-शनाप:
करण जौहर ने गौरी का साथ देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रियंका के बारे में अनाप-शनाप बातें लिख दी। ये बातें शाहरुख को पसंद नहीं आई और करण व उनकी दोस्ती के बीच दरार आ गई।
माई नेम इज खान के बाद बनाई शाहरुख ने दूरी:
शाहरुख ने करण जौहर के साथ वर्ष 2010 में फिल्म की थी ‘माई नेम इज खान’ की थी। इसके बाद शाहरुख ने करण के साथ दो साल तक कोई फिल्म नहीं की। करण ने नए चेहरों को लॉन्च करना शुरू कर दिया। वहीं शाहरुख दूसरे निर्देशकों के साथ काम करने लगे।
इस अभिनेत्री के प्यार में पड़कर शाहरुख ने तोड़ लिया था करण जौहर से दोस्ताना
शाहरुख ने उड़ाया करण का मजाक:

करण ने एक बार FIFA के दौरान मैच देखने की इच्छा जताई थी और ट्वीट किया था कि, ‘मैं ये मैच इसलिए देखना चाहता हूं क्योंकि पूरी दुनिया इस मैच के लिए पागल है।’ करण के इस ट्वीट पर मजाकिया अंदाज में शाहरुख ने लिखा था, ‘ये चीजें कोई स्वीकार करे इससे अच्छी क्या बात हो सकती है। जो चीजें चल रही हैं वो हमें पसंद हैं।’ इसके बाद करण जौहर का मजाक बन गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो