scriptकभी रस्सी से बनी ड्रेस तो कभी एक डोरी पर टिकी ड्रेस पहनकर Urfi Javed ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगाना | Urfi Javed latest bold pic goes viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

कभी रस्सी से बनी ड्रेस तो कभी एक डोरी पर टिकी ड्रेस पहनकर Urfi Javed ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगाना

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी अंदाज के चलते अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद अकसर किसी ना किसी नए लुक में नजर आती हैं। उनकी हर एक लुक सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दे कि वह अक्सर अपने अतरंगी अंदाज के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। उर्फी जावेद कबी रस्सीयों से बने कपड़े पहनती हैं तो कभी एक डोरी पर टिकी कपड़ें पहन कर सबके सामने आ जाती हैं।

May 22, 2022 / 11:30 am

Manisha Verma

Urfi Javed latest bold pic goes viral on social media

कभी रस्सी से बनी ड्रेस तो कभी एक डोरी पर टिकी ड्रेस पहन कर Urfi Javed ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगाना

उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दे कि अभिनेत्री का हर एक लुक अलग होता हैं। वह ज्यादा तर अपने कपड़े खुद से ही डिजाइन करती हैं। इस बात का खुलासा उन्होने खुद किया था। एक्ट्रेस का हर एक लुक सुर्खियों में बन जाता हैं। बता दे कि उनके लुक को देखकर कई बार टीवी एक्ट्रेस से लेकर बाॅलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर चुके हैं। लेकिन उर्फी को इससे बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ता हैं।
हाल ही में उर्फी ने एक वीडियों अपने सोशल मीडिआ अकाउंट से शेयर कि थी। इस वीडियों में देखा जा सकता हैं कि उर्पी रस्सियों से बनी स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। बता दे कि ट्रोलर्स इसके लिए भी उनको काफी ट्रोल कर रहे हैं। उनकी इस वीडियो पर फैंस कमेंट्स कर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं वो वहीं ट्रोलर्स उनको ‘सुतली बम’ बता कर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ हैं अभिनेत्री कई बार तो ऐसे कपड़े पहन कर सबके सामने आ जाती हैं जिसे देख वहा मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं।
https://twitter.com/hashtag/UrfiJaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उर्फी जावेद ने लाल रंग का टाॅप कैरी किया था। उनका वह टाॅप सिर्फ 3 डोरी पर अटकी हुई थी। उनके इस लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। अभिनेत्री ने एक दफा तो हद ही कर दी थी उन्होने पेपड़ के बने कपड़े पहन कर एक वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसे देख फैंस भी हैरान हो गए थे।
यह भी पढ़ें

Kabhi Eid Kabhi Diwali: क्या मतभेद के कारण सलमान खान की मूवी से उनके जीजा आयुष शर्मा बाहर हुए ?

https://twitter.com/NishaRa41107979/status/1514231094366937103?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दे कि उर्फी जावेद कई बार प्लास्टिक के कपड़ो में भी नजर आ चुकी हैं। एक वीडियो में अभिनेत्री ने सेफ्टी पिन से बना एक ड्रेस पहना था। अभिनेत्री ने इस ड्रेस को पहन कर एक वीडियो शेयर किया था। जिसे देख कई ट्रोलर्स ने जमकर उर्फी का मजाक बनाया था तो कई उनके फैंस ने उनकी इस कलाकार के लिए उनकी जमकर तारिफ भी की थी।

Home / Entertainment / Bollywood / कभी रस्सी से बनी ड्रेस तो कभी एक डोरी पर टिकी ड्रेस पहनकर Urfi Javed ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो