scriptBoycott Trend पर बोलीं Urfi Javed ‘रेपिस्ट को बॉयकॉट क्यों नहीं करते’, लोग बोले- ‘पहले ढंग के कपड़े पहनों’ | urfi javed reacted on boycott bollywood movies trend | Patrika News
बॉलीवुड

Boycott Trend पर बोलीं Urfi Javed ‘रेपिस्ट को बॉयकॉट क्यों नहीं करते’, लोग बोले- ‘पहले ढंग के कपड़े पहनों’

उर्फी जावेद ने भले ही बिग बॉस ओटीटी में नाम न कमा पाई हों, लेकिन इससे निकलने के बाद इन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं। अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड अवतार को लेकर उर्फी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। कम समय में उर्फी काफी फेमस हो गई हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इसके साथ ही ये अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। इन दिनों फिल्म के बायकॉट को लेकर तेजी से मांग उठ रही है। अब इसपर उर्फी का रिएक्शन भी आया है।

Aug 20, 2022 / 12:26 pm

Shweta Bajpai

urfi javed reacted on boycott bollywood movies trend

urfi javed reacted on boycott bollywood movies trend

हाल ही में, उर्फी जावेद ने पैपराजी संग बातचीत में बॉयकॉट ट्रेंड पर गुस्सा जाहिर किया। उर्फी ने कहा, “आप लोग रेपिस्ट को बॉयकॉट क्यों नहीं करते हैं। मैं रेपिस्ट और इस तरह के लोगों के लिए ऐसे न्यूज क्यों नहीं देखती हूं। हम क्रिमिनल्स को बॉयकॉट क्यों नहीं करते हैं।” उर्फी ने ये भी कहा कि, रेपिस्टों के लिए तो इस तरह की लहर देखने को नहीं मिलती है।

अब इसपर उल्टा लोगों ने उर्फी जावेद को घेरना शुरू कर दिया है। लोग उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे। एक ने लिखा- क्यों हम उर्फी जावेद को बायकॉट नहीं कर सकते।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1560882356466360320?ref_src=twsrc%5Etfw
एक ने लिखा- बायकॉट बॉलीवुड।

एक बोला- देवी जी आप इधर आ जाएं।

एक बोला- हम क्रिमिनल को भी बायकॉट करते हैं और गलत फिल्मों को भी.. जय श्रीराम।

एक ने सलाह देते हुए कहा- पहले खुद ढंग के कपड़े पहनों फिर बात करना।

एक ने लिखा- दीदी को तो फर्क नहीं पड़ना चाहिए बायकॉट से क्योंकि ये तो किसी फिल्म में है ही नहीं।

एक ने भड़ास निकालते हुए कहा- यह लड़की देश को क्या संदेश देना चाहती हैं, क्या अंग का प्रदर्शन करना है। क्या ऐसे छोटे छोटे कपड़े पहनकर क्या संदेश देना चाहती हो।
इन दिनों फिल्मी सितारे लोगों के निशाने पर आ गए हैं। लोग जमकर उनकी फिल्मों का विरोध कर रहे हैं। फिल्मों को बायकॉट करना ट्रेंड सा बनता जा रहा है। हाल ही में रिलीज हुआ आमिर और अक्षय की फिल्म इसकी भेंट चढ़ गईं, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिला।

Home / Entertainment / Bollywood / Boycott Trend पर बोलीं Urfi Javed ‘रेपिस्ट को बॉयकॉट क्यों नहीं करते’, लोग बोले- ‘पहले ढंग के कपड़े पहनों’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो