scriptउर्फी जावेद के स्टाइल पर करीना कपूर खान ने किया कमेंट, फैशन डीवा बोलीं- ‘…किसी की राय मायने नहीं रखती’ | urfi javed reacts on kareena kapoor khan comment says queen said she likes me none of your opinions matter now | Patrika News
बॉलीवुड

उर्फी जावेद के स्टाइल पर करीना कपूर खान ने किया कमेंट, फैशन डीवा बोलीं- ‘…किसी की राय मायने नहीं रखती’

urfi javed reacts on kareena kapoor khan comment: बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद सुर्ख़ियों में आई उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक्स से लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड अवतार को लेकर उर्फी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक इनके फैशन के मुरीद हैं। अब इनकी तारीफ में करीना कपूर खान ने कसीदे पढ़ें हैं।

Mar 29, 2023 / 03:59 pm

Shweta Bajpai

kareena kapoor khan

kareena kapoor khan

urfi javed reacts on Kareena Kapoor khan comment: टीवी शो से लेकर ओटीटी बिग बॉस (OTT Bigg Boss) से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस हर दिन नए-नए डिजाइन के कपड़े पहने लोगों को चौंका देती हैं। इतना ही नहीं अपने अतरंगी फैशन और कपड़ों के अंदाज को लेकर सोशस मीडिया पर काफी ट्रोल भी होती रहती हैं। हालांकि सेलेब्स को इनका स्टाइल खूब पसंद आता है। हाल ही में करीना कपूर खान ने उर्फी जावेद की तारीफ करते हुए कहा कि वह उर्फी को उनके साहस के लिए दाद देती हैं।
हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान करीना ने कहा कि मेरे में उर्फी जावेद जितनी हिम्मत नहीं है। वो लड़की सच में बहुत बहादुर है। वो अपने हिसाब से लुक्स कैरी करती है। लोग उर्फी जावेद को देखना पसंद करते है। फैशन में अपने बोलने और एक्सप्रेस करने की आजादी मिलती है। मुझे लगता है कि उर्फी जावेद का कॉन्फिडेंस कमाल का है।

उर्फी जावेद की तारीफ करते हुए करीना कपूर ने कहा, वो अपने हर एक लुक में काफी कूल लगती है। उर्फी जावेद का जो मन करता है वो वैसी ड्रेस पहनती है। फैशन इसी का तो नाम है। जो भी पहनो पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पहनो। मैं उर्फी जावेद के कॉन्फिडेंस की दाद देती हूं।

यह भी पढ़ें

‘बागेश्वर धाम’ पर बनेगी फिल्म

https://twitter.com/hashtag/bollywoodnews?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको याद हो तो कुछ समय पहले ही रणबीर कपूर ने उर्फी जावेद के स्टाइल पर टिप्पड़ी की थी। उन्होंने इसे बेकार बताया था, जिससे सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गई थी अब करीना के कमेंट ने उनकी बोलती बंद कर दी है। वहीं इसपर अब उर्फी जावेद का रिएक्शन सामने आया है। उर्फी ने बेबो का बेहद खास अंदाज में शुक्रिया अदा किया है।

उर्फी ने अपने ट्विटर हैंडल पर बेबो को शुक्रिया कहा और लिखा, ‘क्या करीना ने कहा कि वह मुझे पसंद करती है। वाह, मुझे सच में विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा सच में हो रहा है। ‘इसके बाद उर्फी ने इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे चार पांच दिन चाहिए इस बात पर विश्वास करने के लिए, जब क्वीन ही मुझे पसंद करती हैं तो किसी और की राय मेरे लिए बिल्कुल मायने नहीं रखती है।’
https://twitter.com/uorfi_/status/1640976057175248896?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं एक मामले में उर्फी जावेद ने इंडस्ट्री की कई बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि इन दिनों उर्फी जावेद गुगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियाई सेलिब्रिटी बन चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

ऑफिशियल हुआ अगस्त्य और सुहाना का रिश्ता?

Home / Entertainment / Bollywood / उर्फी जावेद के स्टाइल पर करीना कपूर खान ने किया कमेंट, फैशन डीवा बोलीं- ‘…किसी की राय मायने नहीं रखती’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो