scriptऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला डेट कर रही हैं! रात में डिनर डेट पर साथ आए नज़र | Urvashi rautela and rishab pant dinner date before twenty twenty match | Patrika News

ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला डेट कर रही हैं! रात में डिनर डेट पर साथ आए नज़र

Published: Dec 13, 2019 02:33:50 pm

Submitted by:

Neha Gupta

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत कर रहे हैं डेट!
डिनर डेट पर साथ दिखाई दिए
हार्दिक पांड्या से भी जुड़ चुका है नाम

rishabh-uravashi-

rishabh pant and urvashi rautela

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर कुछ दिन पहले खबरे आ रही थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन उर्वशी ने इस बात का खंडन करते हुए कहा था ऐसा नहीं है। अब रिसेन्टली खबर आई है कि इंडियन क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ उर्वशी रौतेला को रात में स्पॉट किया गया। सुत्रों के मुताबिक, दोनों डिनर डेट पर गए थे।

खबरों की माने तो मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को स्पॉट किया गया। माना जा रहा है कि कि उर्वशी और ऋषभ में करीबियां बढ़ रही हैं। हालांकि लोग इस बात से ज़्यादा हैरान नज़र आए कि वेस्टइंडीज के साथ फाइनल मैच से पहले दोनों एक दूसरे के साथ दिखाई दिए। बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज का फाइनल मुकाबला 11 दिसंबर को हुआ था। जिसे भारत ने जीत भी लिया था।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में फिल्म पागलपंती में नज़र आई थीं। जिसमें उनके ग्लैमरस लुक की काफी तारीफें की गई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डि क्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा नज़र आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो