script40 करोड़ का गाउन पहन अरब फैशन वीक में वॉक करने पहुंची उर्वशी रौतेला, एक बार फिर से बढ़ाया देश का मान | Urvashi Rautela became a showstopper in Arab Fashion Week wearing a go | Patrika News
बॉलीवुड

40 करोड़ का गाउन पहन अरब फैशन वीक में वॉक करने पहुंची उर्वशी रौतेला, एक बार फिर से बढ़ाया देश का मान

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अरब फैशन वीक में शिरकत की। उर्वशी इस फैशन वीक में दो बार जाने वाली पहली भारतीय बन गई हैं। यह भारत के लिए गौरव की बात है।

Feb 03, 2022 / 11:33 am

Archana Keshri

40 करोड़ का गाऊन पहन अरब फैशन वीक में वॉक करने पहुंची उर्वशी रौतेला, एक बार फिर से बढ़ाया देश का मान

40 करोड़ का गाऊन पहन अरब फैशन वीक में वॉक करने पहुंची उर्वशी रौतेला, एक बार फिर से बढ़ाया देश का मान

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने फैशन चाइसेज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी उर्वशी पूरी दुन‍िया में अपने हुस्न का जलवा ब‍िखेर चुकी हैं। उन्होंने फैशन की दुनिया में जो नाम बनाया है वो काबिल-ए-तारीफ है। आए दिन वो अपने ग्लैमरस और बोल्ड अवतार के साथ कुछ यूनीक करने की कोशिश भी करती रहती हैं। उनके ड्रेसिंग स्टाइल को लोग बहुत पसंद करते हैं।
इन दिनों उर्वशी रौतेला काफी चर्चा में बनी हुईं है, कुछ ही दिनों पहले मिस यूनिवर्स पेजेंट में हरनाज संधु की जीत पर उनके साथ मौजूद रहने वाली उर्वशी सबसे कम उम्र की पहली महिला बनीं जिन्होंने मिस यूनिवर्स को जज किया। फिर इसके बाद ‘मिशन पानी जल शक्ति’ कैंपेन की बनी नेशनल एंबेसडर बनीं। अब एक बार फिर से वो अरब फैशन वीक के रैंप पर नजर आईं जहां हर बार की तरह उनके लाजवाब अंदाज ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।
उर्वशी पहली भारतीय महिला हैं जो अरब फैशन वीक में दो बार वाक कर चुकी हैं। यह एक सबसे बड़े और आलीशान फैशन वीक में से एक है। आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि जिस आउटफिट को उर्वशी ने पहना उसकी कीमत एक या दो नहीं बल्कि पूरे 40 करोड़ है। सुनहरे रंग के इस गाउन में उर्वशी सिर से पांव तक किसी अप्सरा की तरह लग रही थीं।
उर्वशी ने अरब फैशन वीक में हाई थाई स्ल‍िट गोल्डन गाउन पहना था। हीरे जवाहरात से तैयार इस गाउन में उर्वशी किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं। स‍िर से लेकर पांव तक गहनों से बने गाउन में उर्वशी का रूप देखते ही बन रहा था। ये 40 करोड़ का रॉयल आउटफिट असली गोल्ड और डाइमंड से बना है।
यह गाउन मिस्र की सबसे ताकतवर और सुंदर रानी ‘महारानी क्लियोपेट्रा’ से इंसपायर्ड था। उर्वशी के इस ब्यूटीफुल गाउन को मशहूर फैशन डिजाइनर फेरने वन एमांटो ने डिजाइन किया है। इस गाउन को उन्होंने ‘क्लियोपेट्रा रियल गोल्ड एंड डायमंड आउटफिट’ नाम दिया है।
एमांटो एक अंतर्राष्ट्रीय डिजाइनर हैं, जो कई इंटरनेशनल स्टार्स के कपड़े भी डिजाइन करते हैं। इनमें जेनिफर लोपेज और बियॉन्से जैसी बड़ी स्टार्स के नाम शामिल हैं। जिस ड्रेस को उर्वशी ने पहना है उसपर हाई स्लिट है और उसके हेम से गोल्डन थागे लटके नजर आ रहे हैं। साथ ही, उनका ये गोल्डन रोब बेहद खूबसूरत है जिसके स्लीव्स बलून स्टाइल के हैं।

यह भी पढ़ें

क्रिकेट की फील्ड के बाद युद्ध के मैदान में उतरे महेंद्र सिंह धोनी, दुष्टों और राक्षसों के चौके-छक्के उड़ाते आएंगे नजर

इस लुक में सबसे ज्यादा ध्यान उर्वशी के सिर पर सजा ताज अपनी तरफ खींच रहा है जो असली गोल्ड से बना है। वहीं, उर्वशी की ये ड्रेस उनकी बॉडी को भी खूब कोम्प्लीमेंट कर रही है।
इस पूरे आउटफिट के साथ उर्वशी ने हाई हील्स पहनी हैं और उनके हाथों में डाइमंड रिंग्स भी खूबसूरत लग रही हैं। उनका मेकअप बहुत बोल्ड किया गया था जो उन्हें ड्रामेटिक लुक दे रहा था। ग्रूम्ड आईब्रो, न्यूड लिपस्टिक और हाइलाइटर के साथ वे भी गोल्ड सी चमक रही थीं।
उर्वशी ने इस फैशन वीक के कई झलक अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर भी शेयर किया है, इस पोस्ट करने के साथ उन्होंने लिखा है, ‘आज मेरा दिल ️अपने देश भारत के लिए आभार और भावनाओं से भर गया है। मुझे अपने इस फेमस इंटरनेशनल फैशन वीक में दो बार शो स्टॉपर बनाने के लिए आपका शुक्रिया। आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद।’
वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आएंगी। जिसमें वह रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें

बेडरूम के गेट पर ऐसी ड्रेस पहन उर्वशी रौतेला ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, बढ़ गई फैंस की धड़कनें

Home / Entertainment / Bollywood / 40 करोड़ का गाउन पहन अरब फैशन वीक में वॉक करने पहुंची उर्वशी रौतेला, एक बार फिर से बढ़ाया देश का मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो