बिना हेलमेट के स्कूटी में घूम रही उर्वशी रौतेला को पुलिस ने रोककर कही ये बात, शर्म से हो गई पानी पानी

By: Pratibha Tripathi
| Published: 23 Jul 2021, 05:07 PM IST
बिना हेलमेट के स्कूटी में घूम रही उर्वशी रौतेला को पुलिस ने रोककर  कही ये बात, शर्म से हो गई पानी पानी
Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला जल्द ही फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में नजर आने वाली है ।आखिरी बार वो फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं। वहीं 2020 में एक्ट्रेस की फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री इन दिनों फिल्मों से दूर रहकर सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टीव रहती हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ साथ स्टाइलिश लुक की वजह से भी जानी जाती हैं। उर्वशी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो इस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। जो तेजी से वायरल होती हैं। इसी बीच उर्वशी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उर्वशी पुलिस से बातचीत करते नजर आ रही है।

cover_pics.jpg

दरअसल उर्वशी बिना हेलमेट पहने ही स्कूटी चला रही थी। तभी बीच सड़क पर आकर पुलिस ने उन्हें रोक लिया। और ट्रैफिंक के नियमों का उल्लखंन को लेकर बताने लगा। उर्वशी को बीच सड़क पर पुलिस से बात करते देख लोगों की काफी भीड़ लग गई। पुलिस वाला उवशी से सवाल-जवाब करते हुए ड़ी के कागज मांगे।

शूटिंग का हिस्सा है वीडियो

अब उर्वशी के फैंस को ज्यादा परेशान होने की बात नही है आपको बता दे कि यह सब नजारा एक शूंटिग का हिस्सा है। उर्वशी रौतेला इन दिनों किसी आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त है,जिसकी वो शूटिंग कर रही है। वीडियो के बैक ग्राउंड में जो भीड़ दिख रही है वहो भी उनकी इस शूटिंग का एक हिस्सा है।