उत्तराखंड में कोटद्वार के दिहाड़ी मजदूरों में उर्वशी रौतेला ने बांटा राशन

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 May 2021, 09:08 PM IST
उत्तराखंड में कोटद्वार के दिहाड़ी मजदूरों में उर्वशी रौतेला ने बांटा राशन
Urvashi Rautela Distrubuted Ration Daily Wage Labourers Of Kotdwar

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कोरोना काल में एक बार फिर से लोगों की मदद के लिए आगे आईं हैं। एक्ट्रेस ने उत्तराखंड के कोटद्वार के दिहाड़ी मजदूरों में राशन दान किया है। जिसमें उनके पिता ने उनकी मदद की है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम कामयाब अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। वह अपनी खूबसूरती के चलते पूरी दुनिया में मशहूर हैं। उर्वशी अपने काम के जरिए भी अपनी खूबसूरती को दिखाती हैं। कोरोना काल में उर्वशी कई बार मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा चुकी हैं। वहीं अब एक और बार वह मदद के लिए आगे आई हैं। उत्तराखंड में ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर दान करने के बाद अब वह दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के लिए आगे आई हैं।

दिहाड़ी मजदूरों को दान किया राशन

खबरों की मानें तो उर्वशी रौतेला मुंबई में हैं, लेकिन उन्होंने अपने पिता मनवर सिंह रौतेला के जरिए दिहाड़ी मजदूरों को खाने का सामान दान किया है। साथ ही उर्वशी रौतेला ने फैसला किया है कि उनके लेटेस्ट सॉन्ग 'वर्सस बेबी' की कमाई को वह कोविड रिलीफ फण्ड और पलेस्टाइन रेड क्रिसेंट सोसाइटी को दान करेंगी। आपको बता दें कि उर्वशी एक फाउंडेशन से जुड़ी हैं। जिसके माध्यम से वह गरीब लोगों की मदद करती हैं। साथ ही कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए उर्वशी कई नई चीज़ों को भी प्लान कर रही हैं। जिसमें से एक उनका यूट्यूब चैनल भी है।

यूट्यूब चैनल ओपन कर करेंगी मदद

जी हां, बताया जा रहा है कि कुछ सालों पहले एक्ट्रेस ने एक यूट्यूब चैनल खोला था। जिसके बाद वह उस पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती थीं, लेकिन एक बार फिर से उर्वशी उस यूट्यूब चैनल पर कंटेट पोस्ट करेंगी। यूट्यूब वीडियोज से जो भी कमाई होगी एक्ट्रेस उसे कोविड रिलीफ फण्ड और कई अन्य समस्या के लिए फण्ड रेज करेंगी।

 

उर्वशी रौतेला अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें अब जल्द ही उर्वशी रौतेला का जलवा तमिल फिल्म में दिखने को मिलेगा। जी हां, उर्वशी तमिल फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म हैं। जिसमें वह एक मिक्रोबयोलॉजिस्ट और आईआईटीएन के रोल को प्ले करती हुई दिखाई देंगी। बताया जा रहा है कि यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है। इस फिल्म के बाद वह ब्लैक रोज थिरुतु पयाले 2 और इंस्पेक्टर अविनाश में दिखाई देंगी।