scriptउर्वशी रौतेला बैकलेस ड्रेसेस में लगती है बला की खूबसूरत, नहीं होता यकीन तो देखें ये तस्वीरें | urvashi rautela looks stunning in backless dresses see pictures | Patrika News

उर्वशी रौतेला बैकलेस ड्रेसेस में लगती है बला की खूबसूरत, नहीं होता यकीन तो देखें ये तस्वीरें

Published: Aug 10, 2021 08:37:11 am

Submitted by:

Shalu Saini

2012 में मिस यूनिवर्स बनी उर्वशी रौतेला बी टाउन की मोस्ट स्टाइलिश और हॉटेस्ट अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। वहीं उर्वशी अक्सर बैकलेस ड्रेसेस में नजर आती है, जो हर किसी को उनकी खूबसूरती की तारीफ करने पर मजबूर कर देती है।

urvashi-rautela.jpg

,,

बॉलीवुड की यंग और सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक उर्वशी रौतेला अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती है। चाहे इंडियन ड्रेस में हो या फिर वेस्टर्न वह हर लुक में इतनी खूबसूरत लगती है कि चर्चाओं में आ जाती। उर्वशी रौतेला अक्सर बैकलेस ड्रेस में इवेंट और इंटरनेट पर नजर आती है, जो वहां के माहौल का पारा बढ़ा देता है। आइये देखते है उर्वशी रौतेला की बैकलेस ड्रेस में तस्वीरें,जिसे देख आप भी अपनी नजर नहीं हटा पाएंगे।
मजेंटा फिंक में वाइन का हाथ ग्लास में लिए उर्वशी रौतेला गजब की खूबसूरत लग रही है। वहीं खुले लंबे और स्ट्रेट बालों ने उनकी सुंदरता में चार चांद लगा दिए है। उर्वशी रौतेला ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत एक्शन रोमांस बेस्ड फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से हुई।
ब्ल्यु कलर की गाउन और लॉ हेयर बन में उर्वशी रौतेला इतनी प्यारी लग रही है कि उन्हें देख किसी की नजर ना हटेगी। 2012 में मिस यूनिवर्स बनी उर्वशी इस गाउन में गजब ढ़ा रही हैं।
उर्वशी रौतेला ने रेड हेवी गाउन में किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रहीं है। इस गाउन में ली गई फोटो को इंटरनेट पर डालने के बाद हर कोई उनकी ब्यूटी की तारीफ करते नहीं थक रहा है।
उर्वशी रौतेला ने करियर की शुरुआत को साहब द ग्रेट से की थी पर उन्हें बी टाउन में पहचान सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी जैसी फिल्मों से मिली।
उर्वशी रौतेला ने जो ड्रेस पहनी हुई है उसकी बैक काफी डीप और सुंदर है। उनकी इस ड्रेस को देख कोई भी उनकी बोल्डनेस पर कायल हो जाएगा, वहीं उर्वशी की इस फोटो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया।
सफेद कलर की शर्ट को स्टाइल करते हुए और बैक दिखाते हुए उर्वशी के ये फोटो हॉटनेस की सारी हदें पार कर रही है। उर्वशी को जहां इस फोटो पर पॉजिटिव रिस्पॉंस मिल रहे है तो वहीं इस फोटो में उनके इंनर वेयर दिखने के कारण कुछ लोगों द्वारा उन्हें ट्रोल भी किया गया।
उर्वशी अक्सर बैकलेस गाउन में नजर आती है, वहीं इस फोटो में उनके द्वारा कैरी की गई इस बैकलेस गाउन ने उनके इस सेक्सी लुक को और बढ़ा दिया है।
फिंक कलर की गाउन और उपर से बैकलेस मतलब उर्वशी रौतेला को कैमरे को अपनी तरफ मोडने से कोई नहीं रोक सकता, वह इस अटायर में इतनी गजब लगती है कि कैमरा उनकी तरफ खुद बा खुद मुड़ जाता है।
सेमी ट्रांसपेरेंट ऑफ वाइट गाउन और खुले बालों में उर्वशी रौतेला के किलर लुक को देख हर किसी की दिल की धड़कन बढ़ गई।
येलो शिमरी गाउन विद डीप बैक में उर्वशी गजब ढ़ा रही है। इस गाउन में उर्वशी की अदा को जिस किसी ने भी देखा वह वहीं अपनी दिल उन पर हार गया।

ट्रेंडिंग वीडियो