scriptहाथी दांत की हैवी ज्वेलरी में उर्वशी रौतेला का दिलकश अंदाज | Urvashi Rautela Stunning In An Embroidered Lehenga At her Brother's Wedding, LOOK Gorgeous | Patrika News

हाथी दांत की हैवी ज्वेलरी में उर्वशी रौतेला का दिलकश अंदाज

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2022 03:17:52 pm

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela इन दिनों उत्तराखंड में अपने भाई की शादी एन्जॉय कर रही हैं। उनका यह लेटेस्ट लुक वाकई में काबिले तारीफ हैं। Bollywood actress उर्वशी की तस्वीरें को देखकर फैंस कह रहे हैं हूर हो या अप्सरा आखिर बताओं ऐ हसीना तुम हो कौन।

urvashi.gif

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों शहर की भागदौड़ से दूर उत्तराखंड की पहाड़ियों में एन्जॉय कर रही हैं। Urvashi Rautela अपने भाई (brother’s wedding) की शादी में Uttarakhand शामिल होने के लिए अपने पैतृक गांव गई हुई हैं। इतना ही नहीं उर्वशी अपने पुश्तैनी घर (Sakmunda village) सक्मुंडा गांव जाने से पहले (Siddhabali temple) सिद्धबली मंदिर के दर्शन के लिए भी गईं थी। अपनी बुआ के बेटे की शादी में उर्वशी का यह ट्रेडिशनल लुक वाकई में लाजवाब है। उर्वशी ने इन तस्वीरों में लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी कैरी की है। इन सभी तस्वीरों में उर्वशी रौतेला का लुक किसी महारानी से कम नहीं लग रहा है। हर कोई उनके लुक्स को लेकर बाते कर रहा है। फैशन के मामले में उर्वशी रौतेला सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं। अगर बात भाई के शादी की हो तो उर्वशी का लुक तो सबसे अनोखा दिखेगा ही। वैसे भी उर्वशी अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं।

उर्वशी का pre-wedding festive लुक

उर्वशी रौतेला ने प्री-वेडिंग फेस्टिवल के लिए अपने लुक की एक झलक शेयर की है। इन तस्वीरों में, एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत दिख रहीं हैं। इन फोटोज में उर्वशी ने हाथीदांत से जड़ा हुआ हैवी शिमरी लहंगा पहना हुआ है। उर्वशी ने हाथीदांत के यूनिक लहंगे के साथ मिलान ब्लाउज कैरी किया हुआ है। उर्वशी ने अपने लुक को शीयर दुपट्टे के साथ स्टाइल-अप किया है, जिसमें बॉर्डर पर स्टोन और सेक्विन कढ़ाई की गई है। लहंगे के साथ एक्सेसरीज में उर्वशी ने ग्रीन ड्रॉप बीड्स हैवी ज्वेलरी पहनी हुई है।

हल्दी की खास तस्वीरें

शादी से पहले उर्वशी रौतेला ने अपने भाई के हल्दी समारोह की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। एक तस्वीर में दूल्हे के हाथ में हल्दी लगाते हुए रस्में निभाती नजर आईं urvashi rautela। इस फंग्शन में उर्वशी रौतेला ने पीले रंग का फ्रॉक सूट या कहें अनारकली सूट पहना था। उनके इस सूट पर हैवी स्टोनवर्क का काम किया हुआ था। सटल मेकअप और खुली जुल्फों में बेहद खुबसूरत दिखीं उर्वशी।
urvashi_1.jpg
urvashi_3.jpg

त्रृषभ पंत के साथ नाम जुड़ा

कुछ समय से उर्वशी का नाम त्रृषभ पंत (rishabh pant) के साथ सुर्खियों में है। दोनों के बीच लव रिलेशन को लेकर बातें सामने आ रही थी, जबकि त्रृषभ पंत और उर्वशी ने इन खबरों गलत बताया है। उर्वशी के कजिन ब्रदर की शादी में उनके माता-पिता और बाकी रिश्तेदार भी मौजूद थे।

वर्कफ्रंट
उर्वशी रौतेला के करियर की बात करें तो उन्होंने सिंह साब द ग्रेट(Singh Saab The Great), पागलपंती(Pagalpanti), वर्जिन भानुप्रिया(Virgin Bhanupriya), ग्रेट ग्रैंड मस्ती (Great Grand Masti) और हेट स्टोरी 4 (Hate Story 4) जैसी फिल्मों में अभिनय करके सबका दिल जीत लिया है। उर्वशी का भोजपुरी म्यूजिक वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ है। वह जल्द ही साउथ की तमिल और तेलुगू फिल्मों में नजर आएंगी, जोकि हिंदी में भी रिलीज की जाएगी।
urvashi_4.jpg
urvashi_5.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो