scriptVarun Ki Shaadi: वरुण-नताशा की शादी कराने पहुंचे पंडित जी, शुभ मुहूर्त में लेंगे सात फेरे | varun dhawan natasha dalal wedding pandit ji arrived for shubh muharat | Patrika News
बॉलीवुड

Varun Ki Shaadi: वरुण-नताशा की शादी कराने पहुंचे पंडित जी, शुभ मुहूर्त में लेंगे सात फेरे

वरुण धवन की शादी करवाने पहुंचे पंडित जी
शुभ मुहूर्त पर नताशा दलाल संग फेरे लेंगे वरुण धवन
मेहमानों का आना हो गया है शुरू

नई दिल्लीJan 24, 2021 / 01:23 pm

Neha Gupta

varun dhawan natasha dalal wedding pandit ji arrived for shubh muharat

Pandit ji arrived for Varun Dhawan Natasha Dalal wedding

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) शादी के लिए पुरी तरह से तैयार हैं। नताशा दलाल (Natasha Dalal) को अपनी दुल्हनियां बनाने के लिए वरुण मुंबई के अलीबाग में बने द मेंशन हाउस पहुंच गए हैं। अब वरुण और नताशा की शादी के लिए पंडित जी भी पहुंच गए हैं। वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो द मेंशन हाउस के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही वो पंडित हैं जो वरुण और नताशा की शादी करवाएंगे। बता दें शनिवार को वरुण ने अपनी एक झलक दिखाई थी जिसके बाद उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए हैं।

वरुण और नताशा की शादी की रस्में शुरु हो चुकी हैं। दोनों परिवार के करीबी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्तों को द मेंशन हाउस जाते हुए देखा गया है। बताया जा रहा है कि दोपहर के शुभ मुहूर्त में नताशा के साथ वरुण सात फेरे लेंगे। शादी से पहले वरुण धवन बहुत ही चार्मिंग लग रहे थे। शनिवार को उन्होंने मीडिया के कैमरों में पोज भी दिए थे।

https://twitter.com/hashtag/VarunKiShaadi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं इससे पहले 22 जनवरी की रात को वरुण ने अलीबाग की एक प्राइवेट प्लेस में अपनी बैचलर पार्टी की थी। बता दें कि वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। दोनों ने एक ही स्कूल में पढ़ाई पूरी की है। नताश से वरुण पिछले साल ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोनावायरस के चलते ऐसा नहीं हो सका था। हालांकि अब वरुण नताशा को दुल्हन बनाकर अपने घर लाने को तैयार हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Varun Ki Shaadi: वरुण-नताशा की शादी कराने पहुंचे पंडित जी, शुभ मुहूर्त में लेंगे सात फेरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो