scriptविद्या बालन फिल्म ‘नटखट’ से बतौर प्रोड्यूसर कर रही हैं डेब्यू, फर्स्ट लुक आया सामने | Vidya Balan is producer with the short film 'Natkhat' | Patrika News
बॉलीवुड

विद्या बालन फिल्म ‘नटखट’ से बतौर प्रोड्यूसर कर रही हैं डेब्यू, फर्स्ट लुक आया सामने

शॉर्ट फिल्म नटखट को विद्या कर रही हैं प्रोड्यूस
फिल्म नटखट सामाजिक मुद्दों पर आधारित है।

नई दिल्लीMay 27, 2020 / 09:13 am

Pratibha Tripathi

Vidya Balan Short Film Natkhat

Vidya Balan Short Film Natkhat

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली विद्या बालन (Vidya Balan As Producer)अपने अभिनय के साथ साथ प्रोड्यूसर में एंट्री कर चुकी हैं। विद्या (Vidya Balan Short Film Natkhat) ने नटखट नाम की शॉर्ट फ़िल्म से अपने प्रोड्यूस की शुरूआत की है, जिसका फ़र्स्ट लुक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। विद्या इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करने के साथ लीड रोल भी निभा रही हैं।

विद्या की इस फिल्म का फ़र्स्ट लुक पोस्टर अभी हाल ही में सामने आया है जिसमें उनका लुक काफ़ी अलग दिख रहा हैं। उन्होंने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है- “एक कहानी सुनोगे? बतौर निर्माता और एक्टर मेरी पहली फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक”। विद्या (Vidya Balans First Short Film)की शार्ट फ़िल्म नटखट को रॉनी स्क्रूवाला ने भी साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। फ़िल्म में विद्या ने सुरेखा नाम की मां का किरदार निभा रही हैं।यह फिल्म सामाजिक मुद्दें पर आधारित है।

विद्या ने एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा- इस फ़िल्म को बनाने का मुख्य उद्देश्य यह है, ये आज के समय की मांग है। यह बच्चों के शुरुआती सालों में लैंगिक समानता की अहमियत के बारे में बात करती है। उन्हें ऐसे विचारों से बचाया जा सके, जो समाज में अंदर तक बैठे हुए हैं और जहां हानिकारक पुरुषत्व को सेलिब्रेट किया जाता है।

विद्या अक्सर सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बोलती रही हैं। लॉकडाउन के दौरान विद्या ने घरेलू हिंसा का मुद्दा सोशल मीडिया के ज़रिए ज़ोरशोर से उठाया था। कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आई फॉर इंडिया कैंपेन के तहत फेसबुक पर लाइव फंडरेज़र कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज़ ने अपने-अपने तरीक़े से योगदान दिया।

Home / Entertainment / Bollywood / विद्या बालन फिल्म ‘नटखट’ से बतौर प्रोड्यूसर कर रही हैं डेब्यू, फर्स्ट लुक आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो