scriptविद्या बालन ने किया हिंदी सिनेमा में कमबैक, इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस, ट्रेलर आउट | Vidya Balan made a comeback in Hindi cinema upcoming movie Do Aur Do P | Patrika News
बॉलीवुड

विद्या बालन ने किया हिंदी सिनेमा में कमबैक, इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस, ट्रेलर आउट

Vidya Balan: अपकमिंग फिल्म ‘दो और दो प्यार’ में नजर आएंगी एक्ट्रेस विद्या बालन। धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज
 

Apr 06, 2024 / 10:43 pm

Saurabh Mall

vidya_balan.jpg

Do Aur Do Pyaar Movie

दो और दो प्यार मूवी: अपकमिंग रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘दो और दो प्यार’ का ट्रेलर मेकर्स ने शनिवार को जारी कर दिया। फिल्म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी लीड रोल में हैं। ट्रेलर 2 मिनट 19 सेकेंड का है। ट्रेलर की शुरुआत शादीशुदा कपल के तौर पर विद्या बालन और उनके पति के किरदार में प्रतीक गांधी से होती है, जो झगड़ा करते नजर आते हैं। इससे पता चलता है कि वे साथ रहते हुए भी कितने दूर हैं।

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी बयां करता ये ट्रेलर सेंथिल राममूर्ति और इलियाना डिक्रूज के साथ उनके ‘परफेक्ट’ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की ओर इशारा करता है।
इसके बाद विद्या बालन का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर सेंधिल राममूर्ति से शुरू हो जाता है और प्रतीक गांधी इलियाना डिक्रूज के प्यार में हैं। दोनों अपने-अपने पार्टनर को धोखा देते हैं। लेकिन, एक रात सब बदल जाता है।
ट्रेलर का अंत विद्या और प्रतीक द्वारा अपनी बालकनी में एक साथ डिनर का आनंद लेने के साथ होता है। अभिनेता का बोला गया डायलॉग ध्यान आकर्षित करता है। वह कहते हैं, “वेगन को सेक्स के बाद चिकन अलाउड है क्या?”

ये भी पढ़ें: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा का वीडियो इंटरनेट पर वायरल
ट्रेलर हास्य, ड्रामा, रोमांस और निश्चित रूप से भ्रमित भावनाओं से भरा है। ‘दो और दो प्यार’ शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित है और यह उनकी निर्देशन की पहली फिल्म है। यह फिल्म 19 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / विद्या बालन ने किया हिंदी सिनेमा में कमबैक, इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस, ट्रेलर आउट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो