Exclusive Interview : फौजी का बेटा हूं, अपने टैलेंट और मेहनत पर भरोसा : विद्युत जामवाल

By: Shaitan Prajapat
| Published: 24 Jul 2020, 07:37 AM IST
Exclusive Interview : फौजी का बेटा हूं, अपने टैलेंट और मेहनत पर भरोसा : विद्युत जामवाल
Vidyut Jammwal

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) बहुत खुश हैं कि उनकी आगामी फिल्म 'यारा' (upcoming film Yaara) का प्रीमियर 30 जुलाई को जी5 पर है। पत्रिका एंटरटेनमेंट से (Exclusive Interview) विद्युत ने फिल्म और अपने किरदार के बारे में बातचीत की। पेश हैं इसके अंश:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्शन और स्टंट के लिए मशहूर अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का कहना है कि वह अपने टैलेंट और मेहनत पर भरोसा रखते हैं। वह किसी से डरते नहीं है। वह फौजी के बेटे हैं। अभिनेता बहुत खुश हैं कि उनकी आगामी फिल्म 'यारा' (upcoming film Yaara) का प्रीमियर 30 जुलाई को जी5 पर है। यह मूवी फ्रेंच फिल्म 'गैंग स्टोरी' का रीमेक है। पत्रिका एंटरटेनमेंट से (Exclusive Interview) विद्युत ने फिल्म और अपने किरदार के बारे में बातचीत की। पेश हैं इसके अंश:

Vidyut Jammwal

किरदार के लिए घटाया वजन
निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के साथ 'यारा' मेरी दूसरी फिल्म है। इससे पहले मैं 'बुलेट राजा' में उनके साथ काम चुका हूं। तिग्मांशु ने जब इस फिल्म की कहानी बताई तो मुझे बहुत अच्छी लगी। मुझे लगा कि इसका हिस्सा जरूर बनना चाहिए। यह मूवी चार दोस्तों पर आधारित है। इसमें मेरे किरदार का नाम अनु है। चारों दोस्तों की कहानी उनके बचपन से शुरू होती है और बुढ़ापे में जाकर खत्म होती है। इसमें सभी दोस्त एक साथ मिलकर कई सारे अपराध करते भी नजर आएंगे। किरदार में ढलने के लिए हम लोगों ने अपना वजन कम किया है। फिल्म में चारों दोस्तों का स्वभाव अलग-अलग होता है।

Vidyut Jammwal

घर पर मूवी देखने की आदत डालें
किसी ने सही कहा है कि समय के हिसाब से ही चलना चाहिए। इस समय सही चीज है, वह ओटीटी प्लेटफॉर्म है। मैं बहुत खुश हूं कि मेरा नाम भी उन अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो गया है जिनकी फिल्में और डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही हैं। इस प्लेटफार्म से पूरी दुनिया फिल्म को देखेगी। हालांकि सिमेमाघर में फिल्म देखने का मजा कुछ अलग ही है। घर पर आराम से बैठकर मूवी देखने की भी आदत डालनी पड़ेगी क्योंकि मौजूदा हालात ठीक नहीं हैं। जो लोग पहले कभी मेरी मूवी नहीं देख सके, वे ओटीटी पर देख पाएंगे।

Vidyut Jammwal

देश की सेवा करने का अलग ही मजा
विद्युत का नाम हाल ही 'द रिचेस्ट' की दुनिया के 10 वॉरियर्स की लिस्ट में शामिल हुआ है। इस पर उन्होंने कहा, मैंनं देखा है कि जो मजा देश की सेवा करने में है वह किसी काम में नहीं है। मेरे पिताजी इंडियन आर्मी में थे। मेरे मामा, चाचा, ताऊ आर्मी में है। सभी ने देश की सेवा की है। मुझे भी मौका मिला है इतने बड़े प्लेटफार्म पर देश का नाम रोशन करने का मौका। विद्युत का सपना है कि कलरिपयट्टु मार्शट आर्ट को दुनिया के सामने लाया जाए। उनका सपना पूरा होता दिख रहा है।

Vidyut Jammwal

हार नहीं माननी चाहिए
नेपोटिज्म पर बात करते हुए विद्युत ने कहा यदि आप समुंदर में जाओगे तो ऐसी चीजें तो होंगी। इसका मुझे भी अनुभव रहा है। जब हम नई जगह आते हैं तो बहुत कुछ ऐसा देखने को मिलता है जिसकी उम्मीद नहीं होती। हम यहां हारने की नियत से नहीं आते। यदि आपमें टैलेंट है तो सफलता जरूर मिलेगी। समय लग जाता है लेकिन आपकी मेहनत रंग लाती है।

Vidyut Jammwal

'खुदा हाफिज' रोमांटिक फिल्म
'खुदा हाफिज' में आपको और फिल्मों की तरह एक्शन और स्टंट देखने को नहीं मिलेगा। यह फिल्म पति—पत्नी पर आधारित है जो हैदराबाद में रहते है। यह हार्डकोर रोमांटिक मूवी है। यह एक ऐसे इंसान की सच्ची कहानी है जो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है। शादी के समय लड़की का किडनैप हो जाता है। उसका पति उसे वापस पाने के लिए दिन रात एक कर देता है। फिल्म की शूटिंग उज्बेकिस्तान, मुंबई और लखनऊ में की गई है। वेब सीरीज पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि फिलहाल अभी उनका पूरा फोकस आने वाली फिल्मों पर हैं। जब तक उनको फिल्में मिलती रहेगी तब तक वह उनको ही करेंगे। फिलहाल वेब सीरीज में काम करने के बारे में मैंने अभी सोचा नहीं है।

Vidyut Jammwal Vidyut Jammwal
Show More