सुष्मिता सेन से दीवानों की तरह प्यार करते थे विक्रम भट्ट, सुसाइड करने तक की कर चुके हैं कोशिश

By: Neha Gupta
| Published: 27 Jan 2021, 05:48 PM IST
सुष्मिता सेन से दीवानों की तरह प्यार करते थे विक्रम भट्ट, सुसाइड करने तक की कर चुके हैं कोशिश
Vikram Bhatt

  • विक्रम भट्ट की लव लाइफ रही विवादों भरी
  • सुष्मिता सेन से कर बैठे थे पागलों वाला प्यार
  • शादी टूटने के बाद बुरी तरह से टूट गए थे विक्रम भट्ट

नई दिल्ली | बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और एक्टर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) का 27 जनवरी, 1969 को मुंबई में जन्म हुआ था। विक्रम भट्ट ने अपने फिल्मी करियर में हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। विक्रम भट्ट का प्रोफेशनल करियर जितना सफल रहा उतना ही विवादों भरी उनकी पर्सनल लाइफ रही। सुष्मिता सेन से लेकर अमिषा पटेल तक से विक्रम भट्ट को बेइन्ताह प्यार हुआ और इसके कारण सुसाइड तक की नौबत आ पहुंची।

सुष्मिता सेन को दिल दे बैठे थे विक्रम भट्ट

शादीशुदा होते हुए भी विक्रम भट्ट मिस यूनिवर्स रही सुष्मिता सेन को अपना दिल दे बैठे थे। एक्ट्रेस के साथ उनके अफेयर के कारण विक्रम की शादी तक टूट गई थी। सुष्मिता से विक्रम प्यार करने लगे थे और दूसरी तरफ वो पहले से ही शादीशुदा थे। विक्रम ने अपनी कॉलेज की दोस्त अदिति से शादी की थी। लेकिन शादी का रिश्ता टूटने के कारण वो बेहद उदास हो गए थे। यहां तक कि उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी। ऐसी खबरें भी आईं कि इसका कारण सुष्मिता सेन थीं लेकिन विक्रम ने इस बात से साफ इंकार किया। उन्होंने कहा था कि वो अपना शादी कभी तोड़ना नहीं चाहते थे। रिश्ता टूटने के बाद वो बहुत परेशान हो गए थे।

अमिषा पटेल के साथ रहा अफेयर

सिर्फ सुष्मिता सेन के साथ ही नहीं विक्रम का अमीषा पटेल के साथ भी लंबे समय तक अफेयर रहा। हालांकि ये रिश्ता भी चल नहीं सका। साल 2002 में आई फिल्म आप मुझे अच्छे लगने लगे के दौरान अमीषा और विक्रम की नजदीकियां बढ़ी थीं। 5 साल तक साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए। बॉलीवुड को विक्रम ने कई बोल्ड फिल्में भी दी हैं। जिनमें मदहोश, डेंजरस इश्क, राज 3 डी और शापित जैसे फिल्में शामिल हैं।