script‘सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल’ मामले में विवेक ओबरॉय के साले का नाम भी शामिल, आदित्य आल्व के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर | Vivek Brother In Law Aditya Alva Involved Sandalwood Drug Scandal | Patrika News

‘सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल’ मामले में विवेक ओबरॉय के साले का नाम भी शामिल, आदित्य आल्व के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 06, 2020 04:45:43 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल मामले में कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी की गिरफ्तारी के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय के साले आदित्य आल्व का नाम भी सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि दर्ज हुई एफआईआर में उनका भी नाम लिस्ट में मौजूद है।

Vivek Brother In Law Aditya Alva Involved Sandalwood Drug Scandal

Vivek Brother In Law Aditya Alva Involved Sandalwood Drug Scandal

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स चैट सामने आने से कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में ड्रग्स को लेकर कई और मामले भी सामने आने लगे हैं। जिसमें कई बड़ी-बड़ी हस्तियों का नाम भी शामिल है। हाल ही में कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को बेंगलुरु सेंट्रल काइम ब्रांच की टीम ने ड्रग्स के इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसमें अब सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल में अभिनेता विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अल्वा का नाम भी सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि जिन 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। उसमें आदित्य का नाम भी शामिल है।

vivek_2.jpg

कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा पार्टी सर्कल का एक जाना-माना चेहरा है। ऐसे में ड्रग्स केस में आदित्य का नाम सामने आने से कई लोग हैरानी जता रहे हैं। बताया जा रहा है कि एफआईआर दर्ज होने के बाद भी उन्हें कस्टडी में नहीं लिया गया है और ना ही अभी तक उनकी गिरफ्तारी को लेकर कोई लीगल नोटिस आया है। बता दें इस पूरे मामले में रागिनी और शेट्टी की गिरफ्तारी शुक्रवार को हो चुकी है। साथ ही ड्रग पेडलर शिवाप्रकाश रवि शंकर और पार्टी प्लान करने वाले विरेन खन्ना का नाम भी सामने आया है।

बता दें शुक्रवार की सुबह 6:30 बजे सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने रागिनी के घर रेड मार दी थी। सैंडलवुड ड्रग मामले में रागिनी का नाम सामने आने से सीसीबी ने जांच को तेज कर दिया था। जिसके बाद सर्च वारंट मिलते ही वह रागिनी के घर 6 मेल अफसरों और एक महिला अधिकारी के साथ उनके घर छापा मारने पहुंच गए थे। बताया जा रहा है कि यह मामला 21 अगस्त से शुरू हुआ था। एनसीबी ने कुछ ड्रग पैडलर को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। जिसमें एक नहीं बल्कि 15 सेलेब्स का नाम सामने आया था। जिसमें रागिनी के साथ अब आदित्य अल्वा का नाम भी इस मामले में शामिल है।

ट्रेंडिंग वीडियो