scriptबचपन से ही बेहद ड्रामेबाज और स्टाइलिश हैं अनन्‍या पांडे, वीडियो में खुद देख लीजिए | watch Ananya Pandey childhood Video and Photos | Patrika News

बचपन से ही बेहद ड्रामेबाज और स्टाइलिश हैं अनन्‍या पांडे, वीडियो में खुद देख लीजिए

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2021 07:26:58 pm

Submitted by:

Archana Pandey

इस वीडियो में क्यूट छोटी सी अनन्या ‘इट्स द टाईम टू डिस्को’ गाने पर शानदार डांस कर रही हैं। ह्वाइट आउटफिट के साथ बालों में मैचिंग हेयर बैंड लगाकर वह मस्ती में कर रही हैं।

watch Ananya Pandey childhood Video and Photos

Ananya Pandey

नई दिल्ली: बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपनी फोटो और वीडियोज (Ananya Pandey Video and Photos) शेयर करती रहती हैं। लेकिन आज हम आपको एक्ट्रेस के बचपन के कुछ खास पलों को दिखा रहे हैं। जिसे देखकर आपको पता चलेगा कि अनन्‍या बचपन से ही कितनी ड्रामेबाज और स्टाइलिश है।
इस वीडियो में क्यूट छोटी सी अनन्या ‘इट्स द टाईम टू डिस्को’ गाने पर शानदार डांस कर रही हैं। ह्वाइट आउटफिट के साथ बालों में मैचिंग हेयर बैंड लगाकर अनन्या खूब मस्ती में कर रही हैं। इस वीडियो को उनकी मां भावना पांडे ने साल 2020 में शेयर किया था।
इस वीडियो में अनन्या मुंह में कैंडी लिए हुए कैमरे के सामने दिखा रही हैं। वीडियो में अनन्या का एक्सप्रेशन इतना क्यूट है कि लोग इस वीडियो को देखते ही रह गये। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पोस्ट पर 2 लाख 84 हजार व्यूज हैं और 500 से ज्यादा कॉमेंट शामिल हैं।
इस वीडियो में चंकी पांडे अपनी नन्हीं अनन्या से पूछते हैं कि वो सबसे ज्यादा किसे प्यार करती हैं, जिसके जवाब वो मम्मा कहती दिख रही हैं। इस वीडियो को अनन्या ने किया था और लिखा था कि आज भी उनका जवाब वहीं है। अनन्या के इस वीडियो में 9 लाख 64 हजार व्यूज हैं।
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों जूही चावला बनीं आर्यन खान की जमानती? जानें इसके पीछे का कारण

भावना पांडे-चंकी पांडे के अलावा अक्सर अनन्या भी अपने फैंस को अपने बचपन के लुक को शेयर करती रहती हैं।
यह भी पढ़ें

‘मेरी पोती की नर्स है मिस वर्ल्ड…’,आखिर क्यों बहू ऐश्वर्या के लिए ऐसा बोली थीं जया बच्चन



अनन्‍या ने 2019 में आई डायरेक्‍टर पुनीत मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था। इसके बाद अनन्‍या की दूसरी फिल्‍म ‘पति पत्‍नी और वो’ भी 2019 में रिलीज हुई। डायरेक्‍टर मुदस्‍सर अजीज की इस फिल्‍म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी अहम किरदारों में थे। अनन्या को हाल ही में फिल्म खालीपीली में देखा गया था।
फिल्मों के अलावा अनन्‍या अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। यंग जेनरेशन उनके ड्रेसिंग स्‍टाइल को फॉलो करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो