scriptकभी इस हाल में भी थे, आज बुर्ज खलीफा पर लिखा जाता है नाम, क्या आप पहचान पाएंगे | Were once in this condition too, today name is written on Burj Khalifa | Patrika News
बॉलीवुड

कभी इस हाल में भी थे, आज बुर्ज खलीफा पर लिखा जाता है नाम, क्या आप पहचान पाएंगे

आज कल बॉलीवुड के सितारों के बचपन की या संघर्ष के दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिसमें हमें भी एक एक्टर की फोटो मिली हैं, जिस पर बूझो तो जानों का खेल चल रहा है।

नई दिल्लीOct 02, 2021 / 06:00 pm

Archana Pandey

shah.jpg

Shah Rukh Khan

नई दिल्ली: जिस तरह फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के डॉयलॉग, एक्टिंग या फेशन को याद रखते हैं। ऐसे ही स्टार्स भी अपने बचपन या संघर्ष के दिनों को याद करते रहते हैं। दरअसल आज कल बॉलीवुड के सितारों के बचपन की या संघर्ष के दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिसमें हमें भी एक एक्टर की फोटो मिली हैं, जिस पर बूझो तो जानों का खेल चल रहा है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में मौजूद एक्टर को फैंस लगातार पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन आप ज्यादा परेशान मत हों, हम आपको बता देते हैं कि इस फोटो में मौजूद एक्टर कौन हैं।
जानिए कौन है ये एक्टर

आपको ट्रेन के डिब्बे के पास जो शख्स अपने वॉलेट की ओर देखता नजर आ रहा है, वो कोई और नहीं बल्कि किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हैं। उनकी ये थिएटर के दिनों की फोटो है। जब वे अपनी क्लास लेकर अपने दोस्तों के साथ गपशप करते थे। शाहरुख के फैंस के लिए यह फोटो काफी खास है, जिसे वो बेहद पसंद कर रहे हैं।
दूरदर्शन से हुई करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के धारावाहिक ‘फौजी’ से की थी। इस सीरियल में उन्होंने कमान्डो अभिमन्यु राय का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया। जिसमें से एक ‘सर्कस’ भी है। किंग खान की पहली ‘दीवाना’ फिल्म थी। इस फिल्म के साथ उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के लिए उन्हें काफी पुरस्कार जीते थे।
यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने मॉडलिंग के दिनों की फोटो- बोले- ऐसे दिनों में वापस आना बहुत अच्छा होगा

शाहरुख खान के प्रजेंट वर्कफ्रंट की बात करें तो वे पिछली बार ‘जीरो’ फिल्म में नजर आए थे। वहीं, अब पठान फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कभी इस हाल में भी थे, आज बुर्ज खलीफा पर लिखा जाता है नाम, क्या आप पहचान पाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो