scriptजब 10-12 दिन तक नहीं नहाए थे आमिर खान, चेहरे पर जमा हो गई थी गंदगी और खून, जानिए क्या थी वजह | When Aamir Khan did not take bath for 10 to 12 days for Ghulam film | Patrika News

जब 10-12 दिन तक नहीं नहाए थे आमिर खान, चेहरे पर जमा हो गई थी गंदगी और खून, जानिए क्या थी वजह

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2021 10:36:24 am

Submitted by:

Archana Pandey

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ और दिग्गज अभिनेता आमिर खान कम ही फिल्मों में काम करते हैं। लेकिन जिस फिल्म में काम करते हैं वो फिल्म हिट हो जाती है।

When Aamir Khan did not take bath for 10 to 12 days for Ghulam film

Aamir khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ (Mr. Perfectionist) और दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) कम ही फिल्मों में काम करते हैं। लेकिन जिस फिल्म में काम करते हैं वो फिल्म हिट हो जाती है। इसका कारण ये है कि वो अपनी फिल्मों में परफेक्शन और पूरी मेहनत से काम करते हैं। यही वजह है कि उनकी एक्टिंग रोल के साथ बिल्कुल फिट बैठती है।
इसका उदहारण भी हम आपको बता देते हैं कि आमिर ने फिल्म दंगल के लिए अपना वजन बढ़ाया था और बाद में सिक्स पैक एब्स भी फ्लॉन्ट किए थे। ऐसे में आपको उनका एक और किस्सा बताते हैं, जब एक फिल्म के क्लाइमैक्स सीन शूट के लिए आमिर कई दिनों तक नहाए ही नहीं थे। आमिर ने खुद इस बात का जिक्र किया था।
परफेक्ट तरीके से शूट करना चाहते थे
साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुलाम’ यह फिल्म आप सभी ने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन किया था। शायद आपको याद हो कि इस फिल्म का एक क्लाइमैक्स सीन था जिसमें विलेन ने आमिर को बहुत पीटा था। इसके बाद आमिर के चेहरे पर बहुत सारी गंदगी जमा हो गई थी। आमिर चाहते थे कि वह ऐसे ही नजर आएं और क्लाइमैक्स सीन पूरे होने तक उनका लुक न बदले। वह इस सीन को परफेक्ट तरीके से शूट करना चाहते थे। जिसके लिए आमिर करीब 12 दिन तक नहाए नहीं थे।
काफी परेशानी होने लगी थी
रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा करने से आमिर को बाद में काफी परेशानी होने लगी थी। उन्हें बिना नहाए उलझन हो रही थी मगर उस किरदार को निभाने के लिए आमिर ने यह फैसला लिया था। बता दें कि दिल है कि मानता नहीं, जो जीता वही सिकंदर, अंदाज अपना अपना, रंगीला, राजा हिंदुस्तानी, गुलाम, सरफरोश, लगान, दिल चाहता है, रंग दे बसंती, फना, तारे जमीं पर, गजनी, 3 इडियट्स, धूम 3, पीके, दंगल, सीक्रेट सुपरस्‍टार जैसी अनेकों फिल्मों से आमिर खान ने अपना जलवा बिखेरा है।
लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। फिल्म से आमिर खान का पहला लुक जारी हो गया है। फिल्म में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो