scriptजब एक इंटरव्यू के बीच Abhishek के साथ Aishwarya Rai ने किया यह काम | When Aishwarya rai kissed Abhishek in middle of interview | Patrika News

जब एक इंटरव्यू के बीच Abhishek के साथ Aishwarya Rai ने किया यह काम

locationनई दिल्लीPublished: Dec 16, 2021 10:43:50 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय रियल लाइफ कपल हैं। दोनों ने साल 2007 में शादी रचाई थी।

aishwarya-abhishek-
बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन एक अदाकारा होने के साथ एक मां, बहु और अभिषेक बच्चन की पत्नी भी है। बच्चन परिवार किसी ना किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहता हैं। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड की टॉप जोड़ियों में शुमार हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नज़र आते हैं। और अक्सर एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए दिख जाते हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन से जुड़ा हुआ एक किस्सा काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अगर आप इसके बारे में जानेंगे तो आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे। एक बार तो अभिषेक ने इंटरव्यू के दौरान ही ऐश्वर्या को किस कर दिया था। आइए इस किस्से के बारे में जानते हैं।
वहीं दोनों ने साथ में कुछ चैट शो और इंटरव्यू में भी हिस्सा लिया है। एक बार शादी के बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दोनों बेहद चर्चित द ओपेरा विनफ्रे शो में पहुंचे थे। उस दौरान दोनों शादी के बंधन में बंधे ही थे। और शादी के बाद दोनों यहां बातचीत करते हुए दिखाई दिए थे। इस दौरान जब चैट शो में ओप्रा विन्फ्रे ने ऐश्वर्या राय बच्चन से यह सवाल पूछा था कि ‘मैंने सुना है कि आपने कभी कैमरा के सामने एक दूसरे को किस नहीं किया। ऐसा क्यों? तो इस सवाल का जवाब ऐश्वर्या राय बच्चन ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया था, जिसे देखकर ओप्रा भी हैरत में पड़ गई थीं।
यह भी पढ़ें

किसी ने उठाया शादी का खर्च, तो किसी ने गिफ्ट किया फ्लैट- ऐसे अपने स्टॉफ का ख्याल रखते हैं ये स्टार्स

एंकर का सवाल थोड़ा अटपटा जरूर था हालांकि इसके बाद अभिषेक ने जो किया वो काफी चर्चाओं में रहा था। एंकर के सवाल पर ऐश्वया हंसने लगी और फिर अभिषेक की तरफ घूमीं और उनका हाथ पकड़ कर बोलीं- बेबी गो अहेड। इसके बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या को किस कर लिया। बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का वह इंटरव्यू इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। इस इंटरव्यू के दौरान दोनों ने अपने करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की थीं। हालांकि, बाद में अभिषेक बच्चन ने बताया कि भारत में कैमरे के सामने बहुत कुछ नहीं होता, जो वेस्टर्न कंट्री में खुले तौर पर होता है।
आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक की पहली मुलाक़ात का किस्सा भी सुनाते हैं। अभिषेक बच्चन और बॉबी देओल बचपन के दोस्त हैं। स्टार किड होने के नाते दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते हैं। साल 1997 के दौरान बॉबी ऐश्वर्या के साथ स्विट्जरलैंड में अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। तब ही किसी काम से अभिषेक का भी स्विट्जरलैंड जाना हुआ था। यहीं से इन दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हो गया था। इन दोनों ने पहली बार साल 2000 में आई फिल्म ढाई अक्षर प्रेम में और इसके बाद 2003 में आई फिल्म कुछ ना कहो ने एक साथ काम करते हुए नजर आए थे। फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान ही ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन ने शादी के लिए प्रपोज किया था जिसे अभिनेत्री ने स्वीकार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो