scriptकिसी ने उठाया शादी का खर्च, तो किसी ने गिफ्ट किया फ्लैट- ऐसे अपने स्टॉफ का ख्याल रखते हैं ये स्टार्स | Know how Bollywood stars take care of their staff | Patrika News
बॉलीवुड

किसी ने उठाया शादी का खर्च, तो किसी ने गिफ्ट किया फ्लैट- ऐसे अपने स्टॉफ का ख्याल रखते हैं ये स्टार्स

क्या आपने कभी सोचा है सेलिब्रिटी अपने साथ काम कर रहे स्टॉफ का कितना ख्याल रखते होंगे। फैंस तो फिर भी उनसे दूर हैं, स्टॉफ तो उन्हीं के साथ ही काम करते हैं। पूरी फैमली का ख्याल रखते हैं।

नई दिल्लीDec 16, 2021 / 08:09 pm

Archana Pandey

Know how Bollywood stars take care of their staff

Shah Rukh, Salman and Priyanka chopra

नई दिल्ली: जिस तरह फैंस अपने फेवरेट सेलेब्स के लिए जान छिड़कने के लिए तैयार रहते हैं, उसी तरह सेलिब्रिटी भी अपने फैंस का ख्याल रखते हैं। लेकिन क्या आपने सोचा है सेलिब्रिटी जब अपने फैंस का ख्याल रखते हैं, तो फिर अपने स्टॉफ का कितना ख्याल रखते होंगे। फैंस तो फिर भी उनसे दूर हैं, स्टॉफ तो उन्हीं के साथ ही काम करते हैं, रहते हैं पूरी फैमली का ख्याल रखते हैं। चलिए आज हम आपको बताते हैं 5 बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में जो अपने स्टॉफ का पूरा ध्यान रखते हैं। जिनमें से कोई अपने स्टॉफ को महंगे गिफ्ट दे चुका है, तो कोई शादी का पूरा खर्च।
प्रियंका चोपड़ा- प्रियंका अपने स्टॉफ सदस्यों की अक्सर मदद करती रहती हैं। साल 2018 में उन्होंने अपने जन्मदिन पर प्रोडक्शन हाउस की फीमेल वर्कर्स को बहुत ही अच्छा गिफ्ट दिया था, जिसमें प्रेगनेंट महिलाओं की देखभाल के लिए हेल्प, मेटेरनिटी लीव, क्रेच व्यवस्था और काम के घंटों में छूट शामिल थी।
शाहरुख खान- किंग खान अक्सर छुप-छुकर लोगों की मदद करते रहते हैं। अपने को-एक्टर्स की देखभाल करने से लेकर निर्देशकों और कलाकारों के लिए उनकी परवाह किसी से छुपी नहीं है। इसके अलावा 2009 में किंग खान ने अपने पूर्व बॉडीगार्ड यासीन खान को बांद्रा में एक फ्लैट गिफ्ट किया था। वहीं, फीमेल स्टाफ के लिए वैलेंटाइन डे पर हैंडबैग और स्मार्टफोन गिफ्ट में दिया था।
सलमान खान- सलमान खान को मदद करना काफी अच्छा लगता है, इसलिए कभी किसी को लॉन्च करके मदद करते हैं तो कभी गिफ्ट देकर। 25 सालों से उनके बॉडीगार्ड शेरा को उन्होंने 2011 में एक पपी गिफ्ट किया था। इसके अलावा उन्होंने उनके बेटे टाइगर को लॉन्च करने का गिफ्ट दिया था, जो आज कई बड़े निर्देशकों के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम कर रहा है।
गुरमीत चौधरी- टीवी स्टार से फिल्म एक्टर बने गुरमीत चौधरी निजी जीवन में लोगों की काफा मदद करते हैं। साल 2018 में उन्होंने अपने स्पॉट बॉय की पूरी शादी का ख़र्चा उठाया था। गुरमीत का ये स्पॉट बॉय उनके साथ 7 सालों से काम कर रहा है।
जैकलिन फर्नांडीस- जैकलिन फर्नांडीस अपने स्टाफ के साथ दोस्त वाला व्यवहार करती हैं। वो अक्सर उन्हें गिफ्ट देती रहती है। उन्होंने अपने एक स्टाफ मेंबर को एक कार गिफ्ट की थी, जो उनके साथ तबसे है जब उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी एक कार गिफ्ट में दी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / किसी ने उठाया शादी का खर्च, तो किसी ने गिफ्ट किया फ्लैट- ऐसे अपने स्टॉफ का ख्याल रखते हैं ये स्टार्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो