scriptजब सबके सामने पत्नी जया पर फूट पड़ा अमिताभ बच्चन का गुस्सा, जानें क्या थी वजह | When Amitabh Bachchan lost his temper at Jaya Bachchan after Interview | Patrika News
बॉलीवुड

जब सबके सामने पत्नी जया पर फूट पड़ा अमिताभ बच्चन का गुस्सा, जानें क्या थी वजह

साल 1992 में अपने जन्मदिन के मौके पर अमिताभ अपनी पत्नी जया के साथ अपने घर प्रतीक्षा में इंटरव्यू दे रहे थे। खबरों के अनुसार इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने बिग बी से उनकी निजी जिंदगी के कुछ ऐसे सवाल पूछे, जो उन्हें बिलकुल भी अच्छे नहीं लगे थे। जिसका सारा गुस्सा अमिताभ ने जया बच्चन पर निकाल दिया था।

नई दिल्लीDec 16, 2021 / 06:50 pm

Archana Pandey

When Amitabh Bachchan lost his temper at Jaya Bachchan

Amitabh And Jaya Bachchan

नई दिल्ली: आपने अक्सर जया बच्चन (Jaya Bahchcna) को मीडिया के सामने गुस्से में डांट फटकार लगाते देखा होगा। वहीं, अमिताब बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा काफी शांत और सामान्य नजर आए होंगे। ऐसे में आज हम आपको अमिताभ बच्चन के गुस्से से जुड़े किस्से के बारे में बता रहे हैं। जिसमें अमिताभ ने इंटरव्यू का अपना सारा गुस्सा जया बच्चन पर निकाल दिया था। आइये जानते हैं इस दिलचस्प किस्से के बारे में।
जन्मदिन के मौके पर अमिताभ का इंटरव्यू
दरअसल ये बात अमिताभ बच्चन के 50वें जन्मदिन की है। साल 1992 में जब अपने जन्मदिन के मौके पर अमिताभ अपनी पत्नी जया के साथ अपने घर प्रतीक्षा में इंटरव्यू दे रहे थे। खबरों के अनुसार इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने बिग बी से उनकी निजी जिंदगी के कुछ ऐसे सवाल पूछे, जो उन्हें बिलकुल भी अच्छे नहीं लगे थे। इनमें से कई सवाल अमिताभ के अफेयर को लेकर किए गए थे। जैसे कि क्या आपका दूसरी महिला से अफेयर है? कहा जाता है कि परवीन बाबी के साथ आपका अफेयर था? क्या रेखा के साथ आपका अफेयर चल रहा है, बताइये इस बात में कितनी सच्चाई है।
इन सवालों को सुनकर अमिताभ बच्चन को गुस्सा आ रहा था। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने जबाव दिया और कहा था कि उनकी किसी से कोई अफेयर नहीं है, चाहें वो रेखा हो या परवीन। इन खबरों में कोई सच्चाई नही हैं। इंटरव्यू खत्म होने पर जया ने पत्रकार और उनकी टीम को लंच करके जाने के लिए कहा था।
यह भी पढ़ें

K3G: काजोल और शाहरुख का बेटा कृष, बन गया है माचो मैन, फोटो देख फैंस बोले- ये वही क्यूट बच्चा है ?

amitabh_and_jaya.jpg
सारा गुस्सा जया बच्चन पर निकाल दिया
इंटरव्यू में पुछे गए इन सवालों से अमिताभ काफी गुस्से में बैठे थे। ऐसे में उन्होंने अपना सारा गुस्सा खाने की टेबल पर जया बच्चन पर निकाल दिया। खबरों की माने तो रोटी-चावल के मुद्दे पर अमिताभ जया पर भड़क गए थे। जया ने उनसे पूछा कि- क्या आप चावल लेंगे? अमिताभ ने कहा कि-‘ मैं चावल नहीं खाता आप मुझसे क्यों पूछ रही हैं? जया ने कहा कि ‘अभी रोटियां बनकर नहीं आई हैं, इसलिए आपको चावल दे रही हूं। इस पर अमिताभ भड़क गए और कहा कि जब तक रोटियां नहीं आ जाती वो इंतजार करेंगे। क्या आप इतनी सी बात समझ नहीं सकती हैं?
यह भी पढ़ें

जब विनोद खन्ना से प्यार करती थीं अमृता सिंह, फिर कैसे सैफ अली खान से हो गई शादी

जया जानती थीं कि अमिताभ सवालों से नाराज हैं, इसलिए चुपचाप किचन में चली गईं। जब अमिताभ बच्चन का गुस्सा शांत हुआ तो उन्हें जया को डांटने को लेकर बुरा लगा, इसके बाद उन्हें कभी सबके सामने जया पर नाराज होते नहीं देखा गया।

Home / Entertainment / Bollywood / जब सबके सामने पत्नी जया पर फूट पड़ा अमिताभ बच्चन का गुस्सा, जानें क्या थी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो