scriptWhen Ajay Devgan was slapped by son Yug after Watching Golmaal Again | जब अजय देवगन को बेटे युग ने मार दिया था जोरदार थप्पड़, परिणीति चोपड़ा थी वजह! | Patrika News

जब अजय देवगन को बेटे युग ने मार दिया था जोरदार थप्पड़, परिणीति चोपड़ा थी वजह!

अजय देवगन को उनके बेटे युग देवगन ने थप्पड़ मार दिया था। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में किया था। एक्टर ने बताया था कि फिल्म में परिणीति चोपड़ा की मौत को देखकर उनका बेटा रोने भी लगा था।

नई दिल्ली

Published: January 26, 2022 11:58:16 am

अजय देवगन ने अपने करियर में न केवल एक्शन और हीरो का किरदार अदा किया है। अजय देवगन ने बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया है। कॉमेडी हो गया एक्शन अजय देवगन हर किरदार बखूबी अदा करते हैं। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के निजी जीवन की बात करें तो अजय के दो बच्चे हैं अभिनेता अजय देवगन का बेटा युग 11 साल का हो गया है। अजय देवगन और काजोल बेटे युग के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें डालते रहते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि एक बार युग ने अपने ही पिता अजय देवगन को थप्पड़ मार दिया था और फिर रोने लगे थे।
ajay devgn
दरअसल, युग ने यह सब एक फिल्म के सीन को देखकर किया था, इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में किया था। यह फिल्म गोलमाल अगेन थी। अजय ने इस फिल्म को लेकर बेटे युग की प्रतिक्रिया का खुलासा किया। अजय देवग ने बताया कि जब युग ने रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन में परिणीति चोपड़ा के किरदार खुशी की मौत को देखा, तो उसकी आंखों से आंसू छलक पड़े।
दरअसल, इंटरव्यू में अजय देवगन से सवाल किया गया था कि ‘गोलमाल अगेन’ में उनकी परफॉर्मेंस पर उनके परिवार का क्या रिएक्शन था। इस बात का जवाब देते हुए अजय देवगन ने कहा, “यह बहुत मजेदार था। यहां तक कि मेरे घर पर मौजूद लोग भी फिल्म देखकर बहुत हंसे थे। काजोल और युग के रिएक्शन के बारे में बताते हुए अजय देवगन ने कहा, “वह हर चीजों पर खूब हंसे थे। काजोल तो हंसना बंद ही नहीं कर रही थी। लेकिन मेरा बेटा सेकंड हाल्फ में रोने लगा था और वह दो बार रोया था। उसने मुझे थप्पड़ भी मार दिया था। परी की मौत पर उसके आंसू बहने लगे थे। वह मेरी गोदी में बैठा हुआ था और मैंने उससे पूछा भी कि क्या हुआ। लेकिन उसने मुझे थप्पड़ मारते हुए कहा, ‘मुझे रोते हुए मत देखो।”
यह भी पढ़ें

रियल लाइफ में गंजे हो चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, नकली बालों के दम पर बरकरार है लुक, देखें PHOTOS

गौरतलब है कि अजय देवगन और परिणीति चोपड़ा की फिल्म गोलमाल अगेन का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई है। यह गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म हैl फिल्म में तब्बू, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपडे और कुणाल खेमू की अहम भूमिका है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए से अधिक का व्यापार किया था। अजय देवगन फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है।
यह भी पढ़ें

“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेट

वहीं अजय देवगन और उनके बच्चों न्यासा व युग की बॉन्डिंग के बारे में बात करें तो एक्टर अपने बच्चों से खूब प्यार करते हैं। साथ ही उन्हें लेकर काफी सतर्क भी हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में काजोल ने बताया था कि न्यासा को पढ़ने के लिए विदेश भेजने के वक्त उनसे ज्यादा अजय देवगन दुखी थे। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा था, “यह मेरे लिए कठिन था, लेकिन उतना कठिन नहीं था, जितना मुश्किल यह अजय के लिए था।”
अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अजय देवगन फिल्म सूर्यवंशी में केमियो रोल में नजर आए थे. इसके अलावा वे RRR, गंगुबाई काठियावड़ी, रनवे 34, मैदान, सर्कस और थैंक गॉड जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं। यही नहीं वे कैथी फिल्म के रीमेक में और रोहित शेट्टी की सिंघम 3 में नजर आएंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

सेना का 'मिनी डिफेंस एक्सपो' कोलकाता में 6 से 9 जुलाई के बीचGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाब'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'Women's T20 Challenge: वेलोसिटी ने सुपरनोवास को 7 विकेट से हरायाSSC घोटाले के बाद अब बंगाल में नर्सों की नियुक्ति में धांधली, विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस और स्टूडेंट्स में हुई झड़पसचिन दिल्ली से जयपुर की फ्लाइट में बैठे और पहुंच गए अहमदाबाद, ऐसे हुआ गड़बड़झालाअमित शाह और IAS पूजा सिंहल की फोटो शेयर करने वाले फिल्ममेकर को कोर्ट से नहीं मिली राहत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.