जब अमृता सिंह के साथ अमिताभ बच्चन ने तोड़ दी थी सारी हदें, जबरदस्ती खींचकर किया था KISS

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 19 Sep 2021, 11:26 AM IST
जब अमृता सिंह के साथ अमिताभ बच्चन ने तोड़ दी थी सारी हदें, जबरदस्ती खींचकर किया था KISS
Amitabh Bachchan Forcefully kiss Amrita Singh

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita singh) 80-90 दशक की फेमस एक्ट्रेस थी तो वही महानायकअमिताभ बच्चन भी उस दशक में फेमस एक्टर थे दोनों की जोड़ी पर्दे पर काफी देखने को मिली।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में 80 -90 दशक की खूबसूरत अदाकारा अमृता सिंह का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में गिना जाता रहा है। उनकी हर फिल्में इतनी जबरदस्त हिट हुई है कि लोग से आज भी देखना पसंद करते हैं। अमृता सिंह की खूबसूरती के ना केवल फैंस दीवाने थे बल्कि खुद अमिताभ बच्चन भी उन्हें बेहद पसंद करते थे। जिसके चलते एक बार अमिताभ बच्चन अमृता की खूबसूरती को देख ऐसा आपा खो गए कि उन्हें जबरद्स्ती पकड़कर किस ले लिया था। यह खबर काफी लंबे समय तक चर्चा में बनी रही।

Read More:- IPL सट्टेबाजी में फंस चुके अरबाज खान को थी जुए की गंदी लत, बन गई मलाइका से तलाक का कारण

amitabh_kiss1.jpg

अमिताभ ने की थी जबरदस्ती

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि जब अमृता सिंह (Amrita singh) सफलता की उंचे मुकाम को पार कर रही थी उस दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी उस सदी के महान एक्टर की लिस्ट में शुमार थे। दोनों ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मे दी है। इन दोनों का रोमांस भले ही पर्दे पर देखने को मिलता था लेकिन रियल जिंदगी में अमिताभ भी एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita singh) की खूबसूरती के दिवाने थे।

Read More:- जब मरती हुई Madhubala को देख मुस्कुराने को मजबूर थे Kishore Kumar,एक्ट्रेस का था रो-रोकर बुरा हाल

amitabh_kiss22.jpg

बताया जाता है कि एक पार्टी के दौरान जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने दोस्त डैनी के साथ वहा पहुंचे तो इस पार्टी में एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita singh) भी मौजूद थी। जो बेहद खूबसूरत दिख रही थी. जब भरी महफ़िल के बीच अमृता सिंह (Amrita singh) की नजर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के दोस्त डैनी पर पड़ी। उस दौरान अमृता सिंह (Amrita singh) उनके लुक को देख इतनी प्रभावित हो गईथी कि खुद उनके पास आकर डैनी के साथ डांस करना शुरू कर दिया। अमृता सिंह की इस हरकत को देख पार्टी में मौजूद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अंदर ही अंदर जलन हो रही थी।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने दोस्त डैनी को इस डांस के लिए मना भी नही कर पा रहे थे। तभी उन्होंने अचानक अमृता सिंह (Amrita singh) को अपने तरफ खीच लिया और जबरदस्ती किस (Kiss) करने लगे। बताया जाता है की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस हरकत से अमृता सिंह (Amrita singh) इतनी डर गई कि कई महीनो तक अमिताभ से बात नहीं की थी।