scriptजब सेलेब्स ने पार्टनर को दिए बेशकीमती गिफ्ट्स, करोड़ों में हैं कीमत | When celebs gave valuable gifts to partners, the price is in crores | Patrika News
बॉलीवुड

जब सेलेब्स ने पार्टनर को दिए बेशकीमती गिफ्ट्स, करोड़ों में हैं कीमत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं। जिन्होंने अपने पार्टनर को बेशकीमती चीजें गिफ्ट में दी हैं। और इन तोहफों की कीमत जानकर यकीनन आप हैरान हो जाएंगे। कटरीना कैफ और विक्की कौशल से लेकर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन तक इस लिस्ट में शामिल हैं।

Jan 13, 2022 / 06:03 pm

Manisha Verma

katrina_kaif.jpg

,,

बॉलीवुड सेलिब्रिटी का दिल काफी बड़ा होता हैं। वे अपने चहेतों के प्रति प्यार जताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। महंगी गाड़ियों में घूमने वाले और लैविश लाइफस्टाइल को जीने वाले ये सेलेब्स अपना बड़ा दिल दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। अपने पार्टनर को महंगी से मंहगी गिफ्ट देते रहते हैं। उस गिफ्त की कीमत करोड़ों में भी होती हैं।
katina.jpg
कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हाल में ही हुई हैं। वही शादी के बाद दोनों ने एक दूसरों को गिफ्ट दी हैं। जिसकी कीमत करोड़ो में हैं। दोनों ने एक दूसरे को खास वेडिंग गिफ्ट दिया। विक्की ने कटरीना को 1.3 करोड़ की डायमंड रिंग दी हैं। जो की बेहद खास हैं। वही कटरीना ने विक्की को 15 करोड़ का अपार्टमेंट तोहफे में दिया। यह अपार्टमेंट काफी शानदार हैं।
ankita.jpg
टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी हाल में ही हुई हैं। वही शादी के बाद दोनों ने एक दूसरों को गिफ्ट दी हैं।अंकिता लोखंडे को उनके पति ने मालदीव में 50 करोड़ का प्राइवेट विला गिफ्ट किया। वहीं अकिता ने भी अपने पति विक्की जैन को 8 करोड़ का प्राइवेट याट तोहफे में दिया है।जोकीबेहदहीआलिशानहै।
priyanka_1.jpg
निक जोनस का गाना जोनस ब्रदर्स के सिंगल सकर के हिट होने के बाद अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा को एक शानदार सा तौहफा दिया हैं।निकनेएक्ट्रेसको 2.73 करोड़ की Mercedes Maybach गिफ्ट की थी।निक जोनस अक्सर प्रियंका चोपड़ा को तोहफे दिया करते हैं। दोनों अक्सर साथ में फोटो शेयर करते रहते हैं।
anushka.jpg
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की ड्रीमी वेडिंग सबसे महंगी शादियों में शुमार रह। वहीं दोनो कपल अक्सर एक दुसरे को तोहफे देते रहते हैं। विराट ने अनुष्का को वर्ली में स्काई बंगला गिफ्ट किया हैं। जिसकी कीमत 35 करोड़ है. 34वें फ्लोर पर स्थित ये अपार्टमेंट 7175 स्कवायर फीट में फैला है। यह बंगला बेहद ही आलिशान हैं। दोनो की एक बेटी हैं।
shilpa.jpg
राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को बड़े से बड़े तोहफे दिये हैं। लेकिन एक गिफ्ट ऐसा था जो सबसे खास था। करोड़ो मे खेलने वाली शिल्पा शेट्टी को बुर्ज खलीफा के 19वें फ्लोर पर अपार्टमेंट गिफ्ट किया था राज कुंद्रा ने। इस अपार्टमेंट बेहद खुबसुरत हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जब सेलेब्स ने पार्टनर को दिए बेशकीमती गिफ्ट्स, करोड़ों में हैं कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो