scriptWhen Dharmendra Slapped Subhash Ghai On Krodhi Hema Malini shared | हेमा मालिनी को जब इस डायरेक्टर ने बिकिनी पहनने को किया था मजबूर, धर्मेद्र ने गुस्से में सबके सामने जड़ दिया थप्पड़ | Patrika News

हेमा मालिनी को जब इस डायरेक्टर ने बिकिनी पहनने को किया था मजबूर, धर्मेद्र ने गुस्से में सबके सामने जड़ दिया थप्पड़

बॉलीवुड के हीमेन कहलाने वाले एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) एक्टिंग के साथ साथ हाथ से बात करने के लिए भी काफी मशहूर रहे है।

नई दिल्ली

Published: August 06, 2021 06:48:58 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड में जहां एक्टर धर्मेंद्र हीमेन के नाम से जाने जाते है तो वही एक्ट्रेस हेमामालिनी ड्रीम गर्ल से पहचानी जाती हैं। दोनों की जोड़ी फिल्मी पर्दे से लेकर रियल लाइफ में भी लोगों ने काफी पसंद आई है। लेकिन यह बात बहुत कम लोग ही जानते होगें, की फिल्मों में रोमांस के लिए चर्चित धर्मेंद्र अपने गुस्से को लेकर भी काफी चर्चा में रहे है। जिसका खुलासा खुद हेमा मालिनी (Hema Malini) और ईशा देओल ने (Isha Deol)'द कपिल शर्मा शो' के शो में किया था। यहां ईशा मां हेमा के साथ अपनी पहली किताब 'अम्मा मियां' को प्रमोट करने पहुंची थी। उस दौरान हेमा मालिनी ने पति धर्मेन्द्र (Dharmendra) के बारे में कई दिलचस्प खुलासा किए।

Dharmendra Slapped Subhash Ghai
Dharmendra Slapped Subhash Ghai

यह भी पढ़ें
-

माधुरी के डगमगाते करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट रही खलनायक, ‘चोली के पीछे’ से मचा दिया था तहलका

dharmendrahema.jpg

उन्होने बताया कि धर्मेंद्र (Dharmendra) के गुस्से को उस समय पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने देखा था जब उन्होंने डायरेक्टर सुभाष घई को सभी के सामने सेट पर थप्पड़ मार दिया था। यह बात उस समय की है जब धर्मेंद्र सुभाष घई की फिल्म 'क्रोधी' में हेमा मालिनी के साथ अपोजिट रोल में काम कर रहे थे उस दौरान एक सीन को फिल्माने के लिए सुभाष घई ने हेमा को बिकनी पहनने के लिए कहा था। लेकिन हेमा ने इस ड्रेस को पहनने से इंकार कर दिया था। सुभाष के बार-बार कहने पर जब हेमा स्विमिंग पूल सीन के लिए बिकनी पहनकर पहनी तो धर्मेंद्र का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया।

hema_malini4.jpg

धर्मेंद्र ने शूटिंग के दौरान सेट पर ही सुभाष घई को एक नही बल्कि कई थप्पड़ मारे। बाद में बीच बचाव करके रंजीत ने उनका गुस्सा शांत करवाया। लेकिन धर्मेंद ने इस घटना के चलते सुभाष को चेतावनी तक दे दी थी। 'द कपिल शर्मा शो' में हेमा मालिनी ने फैन्स के साथ कई और ऐसी बाते शेयर की थी जिसे सुनकर हर कोई हैरान था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.