scriptहेमा मालिनी को जब इस डायरेक्टर ने बिकिनी पहनने को किया था मजबूर, धर्मेद्र ने गुस्से में सबके सामने जड़ दिया थप्पड़ | When Dharmendra Slapped Subhash Ghai On Krodhi Hema Malini shared | Patrika News

हेमा मालिनी को जब इस डायरेक्टर ने बिकिनी पहनने को किया था मजबूर, धर्मेद्र ने गुस्से में सबके सामने जड़ दिया थप्पड़

Published: Aug 06, 2021 06:48:58 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड के हीमेन कहलाने वाले एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) एक्टिंग के साथ साथ हाथ से बात करने के लिए भी काफी मशहूर रहे है।

Dharmendra Slapped Subhash Ghai

Dharmendra Slapped Subhash Ghai

नई दिल्ली। बॉलीवुड में जहां एक्टर धर्मेंद्र हीमेन के नाम से जाने जाते है तो वही एक्ट्रेस हेमामालिनी ड्रीम गर्ल से पहचानी जाती हैं। दोनों की जोड़ी फिल्मी पर्दे से लेकर रियल लाइफ में भी लोगों ने काफी पसंद आई है। लेकिन यह बात बहुत कम लोग ही जानते होगें, की फिल्मों में रोमांस के लिए चर्चित धर्मेंद्र अपने गुस्से को लेकर भी काफी चर्चा में रहे है। जिसका खुलासा खुद हेमा मालिनी (Hema Malini) और ईशा देओल ने (Isha Deol)’द कपिल शर्मा शो’ के शो में किया था। यहां ईशा मां हेमा के साथ अपनी पहली किताब ‘अम्मा मियां’ को प्रमोट करने पहुंची थी। उस दौरान हेमा मालिनी ने पति धर्मेन्द्र (Dharmendra) के बारे में कई दिलचस्प खुलासा किए।

यह भी पढ़ें
-

माधुरी के डगमगाते करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट रही खलनायक, ‘चोली के पीछे’ से मचा दिया था तहलका

dharmendrahema.jpg

उन्होने बताया कि धर्मेंद्र (Dharmendra) के गुस्से को उस समय पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने देखा था जब उन्होंने डायरेक्टर सुभाष घई को सभी के सामने सेट पर थप्पड़ मार दिया था। यह बात उस समय की है जब धर्मेंद्र सुभाष घई की फिल्म ‘क्रोधी’ में हेमा मालिनी के साथ अपोजिट रोल में काम कर रहे थे उस दौरान एक सीन को फिल्माने के लिए सुभाष घई ने हेमा को बिकनी पहनने के लिए कहा था। लेकिन हेमा ने इस ड्रेस को पहनने से इंकार कर दिया था। सुभाष के बार-बार कहने पर जब हेमा स्विमिंग पूल सीन के लिए बिकनी पहनकर पहनी तो धर्मेंद्र का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया।

hema_malini4.jpg

धर्मेंद्र ने शूटिंग के दौरान सेट पर ही सुभाष घई को एक नही बल्कि कई थप्पड़ मारे। बाद में बीच बचाव करके रंजीत ने उनका गुस्सा शांत करवाया। लेकिन धर्मेंद ने इस घटना के चलते सुभाष को चेतावनी तक दे दी थी। ‘द कपिल शर्मा शो’ में हेमा मालिनी ने फैन्स के साथ कई और ऐसी बाते शेयर की थी जिसे सुनकर हर कोई हैरान था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो