scriptजब अजय देवगन पर बुरी तरह भड़क गई थीं काजोल, मारने के लिए निकाल ली थी सैंडल | when kajol tries to hit husband ajay devgn by her sandal | Patrika News
बॉलीवुड

जब अजय देवगन पर बुरी तरह भड़क गई थीं काजोल, मारने के लिए निकाल ली थी सैंडल

एक बार अजय देवगन और काजोल करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। यहां दोनों ने जमकर मस्ती की। एक सवाल पर अजय देवगन ने ऐसा जवाब दिया कि काजोल उनपर भड़क गईं।

नई दिल्लीJun 30, 2021 / 03:11 pm

Sunita Adhikari

ajay_devgan1.jpg

Ajay Devgan Kajol

नई दिल्ली। बॉलीवुड कपल्स की जब भी बात आती है तो इसमें अजय देवगन और काजोल का नाम जरूर आता है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है। दोनों की शादी को दो दशक से भी ज्यादा का समय हो चुका है। काजोल और अजय देवगन ने साल 1999 में शादी की थी। इतने सालों बाद भी दोनों के बीच पहले जैसा ही प्यार बरकरार है। हालांकि, दोनों आपस में खूब मस्ती मजाक और नोक-झोंक करते रहते हैं।
ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत का खुलासा, इस कारण टूट सकती है शाहिद कपूर के साथ उनकी शादी

अजय देवगन बॉलीवुड की पार्टीज़ व फंक्शन में कम ही शामिल होते हैं। वहीं, काजोल को अक्सर अवॉर्ड समारोह और पार्टीज़ में देखा जाता है। एक बार दोनों साथ में करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। यहां दोनों ने जमकर मस्ती की और कई बातों का खुलासा किया। इस दौरान अजय देवगन ने काजोल के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि जिसे सुनने के बाद काजोल उन्हें अपनी सैंडल से मारने वाली थीं।
ajay_devgan.jpg
दरअसल, शो में करण जौहर ने अजय देवगन के साथ रैपिड फायर राउंड खेला। इस दौरान करण जौहर ने अजय से पूछा, ‘आपके हिसाब से इस जनरेशन में ऐसा कौन-सा एक्टर है जिसके साथ काजोल की जोड़ी अच्छी लगेगी।’ हमेशा की तरह इस बार भी अजय ने जबरदस्त जवाब दिए। उन्होंने कहा, ‘आपका मतलब है कि काजोल इस जनरेशन के किस एक्टर की मां के रोल में अच्छी लगेंगी।’ पति का ये जवाब सुनकर काजोल उनपर चीखने चिल्लाने लगीं। इसके बाद वह अजय देवगन को कुत्ता, कमीना, झूठा बोलते-बोलते अपना हाथ सैंडल की तरफ बढ़ाने लगीं। जिसके बाद करण जौहर ने काजोल से कहा कि वो अपशब्दों का इस्तेमाल शो पर नहीं कर सकतीं हैं।
ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन एक्ट्रेसेस ने पहने महंगे मंगलसूत्र

इसके अलावा, करण जौहर ने अजय से पूछा कि ‘बताइये एक ऐसा झूठ जो हर कोई बॉलीवुड में बोलता है’। इस पर भी अजय गजब का जवाब देते हैं। वह कहते हैं, ‘वो झूठ यह है कि मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं।’ जिसके बाद काजोल उनसे गुस्से में कहती हैं कि ‘घर जाना है कि नहीं।’ जिस पर अजय कहते हैं, ‘ये मैं इंडस्ट्री के बाकी मर्दों की बात कर रहा हूं।’

Home / Entertainment / Bollywood / जब अजय देवगन पर बुरी तरह भड़क गई थीं काजोल, मारने के लिए निकाल ली थी सैंडल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो