मीरा राजपूत का खुलासा, इस कारण टूट सकती है शाहिद कपूर के साथ उनकी शादी

By: Sunita Adhikari
| Published: 30 Jun 2021, 02:11 PM IST
मीरा राजपूत का खुलासा, इस कारण टूट सकती है शाहिद कपूर के साथ उनकी शादी
Shahid Kapoor Mira Rajput

शाहिद कपूर ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को डेट किया है। लेकिन उन्होंने साल 2015 में दिल्ली की मीरा राजपूत से शादी की। मीरा और शाहिद के बच्चे मीशा और जैन हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के कबीर सिंह यानि शाहिद कपूर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी एक्टिंग के कारण तो लोग उनके दीवाने हैं ही। साथ ही, उनके लुक्स पर लाखों लड़कियां फिदा हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई हसिनाओं को डेट किया है। जिसमें करीना कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक का नाम शामिल है। हालांकि, शाहिद ने एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड लड़की से अरेंज मैरिज की। उन्होंने दिल्ली की मीरा राजपूत को अपना हमसफर बनाया। दोनों ने साल 2015 में शादी की।

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन एक्ट्रेसेस ने पहने महंगे मंगलसूत्र

शादी टूटने की बताई वजह
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियां में गिना जाता है। शादी के बाद से ही शाहिद काफी खुश रहते हैं। वह अपनी पत्नी मीरा से बेहद प्यार करते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन वह मीरा के साथ अपनी रोमांटिक फोटोज़ शेयर करते रहते हैं। लेकिन एक इंटरव्यू में मीरा राजपूत ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि एक वजह से शाहिद से उनकी शादी टूट सकती है।

shahid_kapoor_meera_rajput.jpg

धोखा देने पर टूटेगी शादी
दरअसल, इंटरव्यू में मीरा से पूछा गया था कि 'अगर कभी आपकी शादी टूटी तो उसकी क्या वजह हो सकती है?' इस सवाल का जवाब देते हुए मीरा ने कहा, 'मेरे ससुराल वाले हमारे बीच में कभी नहीं आते, ना ही हम दोनों बोर हैं। हमारी सेक्स लाइफ भी अच्छी चल रही है। इसके बाद शाहिद अगर कभी मुझे धोखा देंगे तब ही हमारी शादी टूट सकती है।'

ये भी पढ़ें: जब सैफ अली खान का छलका था दर्द, तलाक के बाद बच्चों से नहीं मिलने दिया जाता था

12 साल का है अंतर
इसके अलावा, अपने इंटरव्यू में मीरा राजपूत ने ये भी बताया कि जब शाहिद का उनके लिए रिश्ता आया तो उन्हें क्या लगा। मीरा ने बताया, 'जब शाहिद के घर से मेरे लिए रिश्ता आया तो मेरी मां को लगा कि शाहिद के छोटे भाई रुहान का रिश्ता आया है।' क्योंकि मीरा और शाहिद के बीच 12 साल का उम्र का फासला है। हालांकि, इसके बावजूद दोनों ने साल 2015 में शादी की। पहली ही मुलाकात में दोनों ने एक-दूसरे से घंटों बात की थी। आज दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। मीरा और शाहिद के बच्चे मीशा और जैन हैं।

Shahid Kapoor