scriptजब काजोल ने अपनी बेटी न्यासा और शाहरुख़ के बेटे आर्यन के भागने पर कही थी ये बात | When Karan Johar asked Kajol an inside question about daughter Nyasa | Patrika News
बॉलीवुड

जब काजोल ने अपनी बेटी न्यासा और शाहरुख़ के बेटे आर्यन के भागने पर कही थी ये बात

एक काजोल अपनी बेटी न्यासा और शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लेकर कुछ ऐसा कह देती है, जिसे सुनकर किंग खान खुद हैरान हो जाते हैं। दरअसल, यह वायरल वीडियो कॉफी विद करण शो का है।

नई दिल्लीDec 30, 2021 / 01:31 pm

Sneha Patsariya

shahrukh_kajol_.jpg
बॉलीवुड में रील लाइफ के सबसे रोमांटिक कपिल में से एक शाहरूख और काजोल रियल लाइफ में भी एक दूसरे के काफी करीब हैं। काजोल और शाहरूख ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया जाता है। प्रोफेशनल हो या फिर पर्सनल दोनों अक्सर एक-दूसरे का सपोर्ट बनकर खड़े रहते हैं। फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” को शाहरूख और काजोल के करियर की सबसे बड़ी हिट माना जाता है।
शाहरुख़ और काजोल असल जिंदगी में बेस्ट फ्रेंड है। इन दिनों कारन जौहर के शो कॉफी विद करन का एक विडियो वायरल हो रहा है। जिसमें करन काजोल से कुछ अटपटे सवाल करते नजर आ रहे हैं। जिसे सुनकर काजोल को गुस्सा आ जाता है। आखिर करन ने ऐसा क्या पूछा आप भी जानिए…
दरअसल एक बार काजोल शाहरुख और रानी मुखर्जी करण के शो पर पहुंचे थे। करण जोहर कुछ भी सवाल कर डालते हैं। उन्हें अपने शो की टीआरपी काफी पसंद है। शो के होस्ट करण जौहर ने काजोल से नीसा और आर्यन के घर से भागने पर एक सवाल पूछा था, जिस पर काजोल ने काफी शॉकिंग जवाब दिया था। वीडियो में देखा सकता है कि, करण जोहर काजोल से सवाल पूछते हैं, अगर 10 साल बाद आर्यन और नीसा भाग जाते हैं, तो आपका क्या रिएक्शन होगा? करण के इस सवाल का जवाब देते हुए काजोल कुछ ऐसा कह देती है कि खुद शाहरुख खान भी कंफ्यूज हो जाते हैं और हैरानी से उनको देखने लगते हैं।
वीडियो में काजोल मजेदार जबाव देते हुए कहती हैं कि “दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे।” इस पर शाहरुख खान कहते हैं कि “मुझे जोक समझ नहीं आया। मुझे तो इस बात का डर है कि अगर काजोल मेरी रिश्तेदार बन गईं तो… सोच भी नहीं सकता।’ शाहरुख की इस बात पर वहां मौजूद काजोल, रानी और करण जौहर सभी हंसने लगते हैं।
यह भी पढ़ें

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान Sushmita Sen ने लगाया था Mithun Chakraborty पर छूने का आरोप

आपको बता दें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम कुछ समय पहले ड्रग्स केस में आया था जिसके बाद किंग खान के परिवार को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा था। तो वहीं हाल ही में काजोल की बेटी को न्यासा को एक मिस्ट्री बॉय के साथ देखा गया था। दोनों की स्टार किड्स के सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर हैं। न्यासा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। लेकिन अक्सर वह भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें साझा करती रहती हैं जिन्हें फैंस बेहद पसंद करते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब काजोल ने अपनी बेटी न्यासा और शाहरुख़ के बेटे आर्यन के भागने पर कही थी ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो