जब सारा अली खान से ये सवाल करने के बाद खुद घबरा गईं थी करीना कपूर, कहा था- कहीं तुम्‍हारे पापा न सुन रहे हों

By: Archana Pandey
| Updated: 23 Sep 2021, 01:11 PM IST
जब सारा अली खान से ये सवाल करने के बाद खुद घबरा गईं थी करीना कपूर, कहा था- कहीं तुम्‍हारे पापा न सुन रहे हों
Kareena Kapoor Khan with Sara Ali Khan

एक बार करीना कपूर खान ने सारा अली खान से ऐसे पर्सनल सवाल पूछ लिए थे कि पूछने के बाद खुद ही घबरा गई थीं और डर से कहने लगीं थी कि कहीं तुम्हारे पापा न सुन रहे हों। चलिए जानते हैं आगे की बात।

नई दिल्ली: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) उर्फ बेबो बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस की सूची में शुमार हैं जिन्हें आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। करीना अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को काफी अच्छे से चलाना जानती है। उन्हें कब और क्या बोलना है ये भी बखूबी पता है, लेकिन एक बार करीना ने सारा अली खान से ऐसे पर्सनल सवाल पूछ लिए थे कि पूछने के बाद खुद ही घबरा गई थीं और डर से कहने लगी थीं कि कहीं तुम्हारे पापा तो नहीं सुन रहे हैं। चलिए जानते हैं आगे की बात।

दरअसल करीना कपूर खान के रेडियो शो 'वॉट वुमेन वॉन्‍ट' के दूसरे सीजन में सारा अली खान (Sara Ali Khan) बतौर मेहमान बनकर पहुंची थी। जहां सारा को कई सारे सवालों का सामना करना पड़ा था। अपने रेडियो शो में करीना ने सारा की प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक कई सवालों पर चर्चा की थी। वहीं, सैफ-अमृता की लाडली ने भी एक से बढ़कर एक जवाब दिया था।

करीना ने सारा से पूछा था कि, क्‍या उन्‍होंने कभी किसी को नॉटी टैक्‍स्‍ट मैसेज भेजे हैं। सवाल तो करीना ने पूछ लिया, लेकिन सैफ अली खान के डर से कहने लगीं कि कहीं तुम्हारे पापा ये सब न सुन रहे हों। इसके बाद सवाल का जबाव देते हुए सारा ने कहा था हां।

वहीं, अपनी बात को जारी रखते हुए करीना कपूर खान ने सारा अली खान से 'वन नाइट स्‍टैंड' पर भी सवाल किया था। जिसके जवाब में सारा कहती हैं नहीं। सारा का जवाब न में सुनकर करीना ने कहा था, थैंक गॉड एक पेरेंट्स होने के नाते हमारे लिए ये एक सुकून की बात है।

करीना ने सारा से आगे पूछा थी कि 20 साल पुराने रिश्‍ते में और आज के प्‍यार के रिश्‍ते में क्‍या बदलाव आए हैं। इस पर सारा ने कहा, 'मुझे लगता है कि अब महिलाएं अपने पार्टनर को खुलकर बताने लगी हैं कि आखिर उन्‍हें इस रिश्‍ते में क्‍या चाहिए। जबकि पहले ऐसा नहीं होता था।

Sara Ali Khan