15 साल की उम्र में ही प्यार में पड़ गई थीं करीना कपूर खान, बात करने के लिए चाकू से मां के कमरे का ताला तोड़ा और...

By: Sunita Adhikari
| Published: 28 Jan 2021, 11:48 PM IST
15 साल की उम्र में ही प्यार में पड़ गई थीं करीना कपूर खान, बात करने के लिए चाकू से मां के कमरे का ताला तोड़ा और...
Kareena Kapoor Khan

  • करीना कपूर खान को बचपन में हो गया था प्यार
  • करीना की मां को नहीं पसंद था दोनों का बात करना

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। खबरें हैं कि करीना फरवरी महीने में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी बेबो काफी एक्टिव नजर आई हैं। कभी उन्हें शूट करते हुए देखा गया तो कभी योगा करती हुईं अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Varun Dhawan और नताशा दलाल की जयमाला की तस्वीर आई सामने, दोस्तों ने दूल्हे राजा को कंधे पर उठाया

करीना कपूर खान बॉलीवुड का एक बड़ा नाम हैं। ऐसे में उन्हें लेकर फैंस ज्यादा से ज्यादा जानकारी जानना चाहते हैं। इसलिए हम आपको बताते हैं बेबो के उन दिनों का किस्सा जब वह एक लड़के के प्यार में पड़ गई थीं। इस बारे में खुद बेबो ने एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने कहा था कि वह बचपन में काफी शरारत करती थीं। इसीलिए उनकी मां बबीबा उनपर कई तरह की पाबंदियां लगाकर रखती थीं। बड़ी बहन करिश्मा कहीं भी दोस्तों के साथ घूम फिर सकती थीं। लेकिन उनके साथ ऐसा नहीं था।

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर एक्ट्रेस गुल पनाग ने रखी अपनी बात, बोलीं- ऐसी स्थिति हर प्रोफेशन में है

करीना ने बताया कि 14-15 साल की उम्र उनका दिल एक लड़के पर आ गया था। इस बारे में जब उनकी मां बबीता को पता चला तो वह काफी नाराज हो गई थीं। उनकी मां नहीं चाहती थीं कि वह उस लड़के से मिले। ऐसे में बबीता घर का फोन अपने कमरे में छिपा लिया करती थीं। लेकिन एक दिन जब वह घर पर नहीं थीं तो करीना ने चाकू लिया और अपनी मां के कमरे का ताला तोड़ दिया और वहां से फोन उठाकर ले आईं। करीना की मां को जब इस बारे में पता चला तो उन्हें काफी गुस्सा आया और उन्होंने बेबो को बोर्डिंग स्कूल भेज दिया।